शर्मनाक: बर्थडे पार्टी में छात्रा के साथ चार दोस्तों ने किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

0

अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए तेलंगाना के खम्माम शहर के एक घर में गई 17-वर्षीय एक लड़की के साथ उसके चार सहपाठियों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने सोमवार(3 जुलाई) को बताया कि आरोपियों ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी भी बना ली।Girl rapedउन्होंने बताया कि एक निजी कॉलेज की डिग्री की एक छात्रा ने सोमवार को खम्मम थ्री टाउन थाना में एक शिकायत दर्ज कराई कि उसके चार सहपाठियों ने दो दिन पहले उसके साथ बलात्कार किया। यह घटना उस समय हुई, जब वह जन्मदिन की पार्टी में गई थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, लड़की ने बताया कि आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया और उसे किसी के समक्ष मामले का खुलासा नहीं करने की धमकी दी। आरोपियों ने छात्रा को धमकी दी वह इसके बारे में किसी को न बताएं। हैरानी की बात है कि चारों लड़के छात्रा की सहपाठी ही हैं और पीडि़ता सबको जानती थी।

पीड़िता शहर के ही एक प्राइवेट कॉलेज में फर्स्ट ईयर की छात्रा है। पुलिस ने शिकायत के आधार चारों लड़कों के खिलाफ गैंगरेप और पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि मामले की अभी जांच की जा रही है।

तेलंगाना में एक और रेप

एक अन्य मामले में तेलंगाना करीमनगर में एक ट्रैक्टर ड्राइवर ने 13 वषीर्य एक दलित लड़की से कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उपनिरीक्षक ए नरेश रेडडी ने बताया कि 23 वषीर्य आरोपी आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली लड़की को कोठापल्ली गांव में उसके स्कूल से करीमनगर शहर के बाहरी इलाके में एक किले में ले गया, जहां उसने उसका कथित तौर पर बलात्कार किया। पीड़िता लड़की आरोपी को जानती थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here