हनी ट्रैप में फंसे BJP सांसद, बोले- नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बनाई अश्लील सीडी, मांगे 5 करोड़ रुपये

0

बीजपी सांसद ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की है कि उन्हें एक ‘हाई प्रोफाइल’ महिला ने हनी ट्रैप का शिकार बना लिया है। सांसद ने बताया कि पहले उस महिला ने नशीला पदार्थ पिलाया फिर फोटो खींची अब 5 करोड़ मांग रही है।

हनी ट्रैप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि महिला ने उन्हें गाजियाबाद ले जाकर उसकी अश्लील सीडी बनायी और अब आरोपी महिला उन्हें ब्लैकमेल कर इन तस्वीरों के बदले 5 करोड़ रुपये की मांग रही है।सांसद की शिकायत के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दिया है।

Also Read:  सीएजी की रिपोर्ट का खुलासा, 70 लाख खर्च किए अरविंद केजरीवाल सरकार ने सिर्फ नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करने में

पुलिस ने सांसद की शिकायत पर नॉर्थ एवेन्यू थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने, आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, मामले की जांच के लिए पुलिस की ओर से एक टीम का गठन भी कर दिया गया है। मामले में दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर मुकेश मीणा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

Also Read:  इसरो की ऐतिहासिक छलांग, पहली बार एक साथ दो कक्षाओं में 8 सैटेलाइट स्थापित करने के लिए पीएसएलवी-सी35 ने उड़ान भरी

अपनी शिकायत में सांसद ने दावा किया है कि उस महिला ने उनसे कुछ मदद मांगी थी और गाजियाबाद में एक घर में साथ जाने के लिए कहा था, जहां उन्हें कोल्ड ड्रिंक में कुछ मिलाकर पिलाया गया। होश में आने के बाद सांसद को एहसास हुआ कि उन्हें फंसाया गया है। साथ ही सांसद का आरोप है कि इस महिला ने पांच करोड़ रुपये न देने पर दुष्‍कर्म के मामले में फंसाने और उनकी आपत्तिजनक तस्‍वीरें-वीडियो जारी करने की भी धमकी दी है।

Also Read:  सुप्रीम कोर्ट अवमानना मामले में कोर्ट ने जस्टिस मार्कंडेय काटजू की माफी स्‍वीकार की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here