शीना बोरा हत्याकांड की जांच में शामिल इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या, बेटा भी लापता

0

सनसनीखेज शीना बोरा हत्याकांड की जांच में शामिल मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर की पत्नी की हत्या कर दी गई है। साथ ही उनका बेटा लापता बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर की पत्नी मुंबई के उपनगरीय सांता क्रूज में इलाके में अपने वकोला आवास में मृत पायी गयी हैं। पुलिस ने बुधवार(24 मई) को बताया कि यह घटना कल(23 मई) रात प्रभात कॉलोनी में हुयी और पीडि़ता की पहचान दीपाली गनोरे के रूप में की गई है।

फोटो: The Financial Express

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि वह पुलिस इंस्पेक्टर द्यानेश्वर गनोरे की पत्नी थी जो सनसनीखेज शीना बोरा हत्या मामले की जांच करने वाली टीम के सदस्य थे। 42 वर्षीय पुलिस अधिकारी खार थाना से संबद्ध हैं। पुलिस के मुताबिक, कल(मंगलवार) रात जब गनोरे ड्यूटी खत्म कर घर लौटे तो उन्होंने पाया कि उनका घर अंदर से बंद है।

उन्होंने अपनी पत्नी को फोन करने का प्रयास किया, लेकिन उसका फोन बंद मिला। बाद में उन्होंने खुद बाहर से फ्लैट खोला और दीपाली को खून से लथपथ पाया। उन्होंने बताया कि गनोरे ने हत्या की जानकारी देने के लिए तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन किया।उन्होंने बताया कि आज(बुधवार) सुबह वकोला थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का एक मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि हत्यारा संभवत: परिवार का परिचित रहा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here