शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी, पीटर मुखर्जी पर आरोप तय

0

शीना बोरा हत्याकांड में सीबीआई की कोर्ट ने मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और पीटर मुखर्जी के खिलाफ आरोप तय हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और अन्य आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल किए जाने के बाद आज सजा का एलान हो सकता है।

सीबीआई की विशेष अदालत मंगलवार को इंद्राणी मुखर्जी और उसके पूर्व पति संजीव खन्ना खन्ना के खिलाफ आरोप तय कर ट्रायल शुरू करेगी। अदालत में बहस के दौरान सीबीआई ने अदालत में कहा कि संपत्ति विवाद को लेकर इंद्राणी मुखर्जी ने ही संजीव खन्ना और ड्राइवर की मदद से अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की है।

सीबीआई के मुताबिक इंद्राणी के पति और पूर्व मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी को भी अपनी पत्नी के इरादों और अपराध के बारे में पूरी जानकारी थी।

पूर्व में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने हाईप्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में तीनों प्रमुख आरोपियों के खिलाफ आरोप पत्र दायर कर लिया था।

सीबीआई का आरोप पत्र लगभग एक हजार पन्नों का है, जिसे अतिरिक्त महानगर दंडाधिकारी आर.वी.अदोन की अदालत को सौंप दिया गया था।

आरोप पत्र में पीड़िता की मां इंद्राणी मुखर्जी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना व उनके पूर्व ड्राइवर श्यामवर राय का नाम मुख्य आरोपियों के रूप में दर्ज किया गया था।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, आरोप पत्र में कहा गया था कि शीना बोरा की हत्या उसकी मां इंद्राणी द्वारा साल 2012 में की गई थी। इस वारदात में इंद्राणी के पूर्व पति खन्ना व ड्राइवर श्यामवर राय ने उसका साथ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here