बेरहमी से लड़की को पीटते हुए युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जिसे देख दहल जाएंगे आप

0

आज जमाना चाहें कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी महिलाओं पर होने वाले शोषण थमने का नाम नहीं ले रहा है। सड़क हो या ऑफिस, स्कूल हो या कॉलेज महिलाएं खुद को कहीं भी सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से सामने आया है।

पीटते

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दिल दहला देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स एक लड़की को बेरहमी से पीट रहा है। वीडियो में पीछे से कोई शख्स आवाज़ भी लगा रहा है और कह रहा है कि रोहित यार पागल हो गया है क्या? अमृता खड़ी हो यार इधर आजा यार। लेकिन चिल्ला रहा शख्स लड़की को बचाने के लिए सामने नहीं आता है।

वीडियो में दिख रहा है कि जब युवक लड़की की पिटाई कर रहा होता है उस समय एक वहां से एक शख्स भी गुजरता है लेकिन वो भी लड़की को बचाने की कोशिश नहीं करता है। वहीं लड़ती भी युवक से अपनी जान बचाने की कोशिश करती है, लेकिन फिर भी युवक बड़ी बेरहमी से उसे पीट रहा है।

वीडियो में पीछे से चिल्ला रहें शख्स की आवाज़ को सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि आरोपी युवक का नाम रोहित है और पीड़ित युवती का नाम अमृता है। फिलहाल, यह दोनों कौन है ओर युवक लड़की को क्यों मार रहा है इसकी पहचान नहीं हो पाई है।

लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों के दावा है कि युवती को मार रहा शख्स कथित तौर पर किसी पुलिसकर्मी का बेटा है और यह वीडियो दिल्ली के तिलक नगर थाने के पास की है। लोग वीडियो शेयर करते हुए लिख रहें है कि आप इस वीडियो को जितना हो सके शेयर करें ताकी ऐसे निर्दयी व्यक्ति को कठोर से कठोर सजा मिल सके।

देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर यह दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यह दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें शख्स एक लड़की को बेरहमी से पीट रहा है। हालांकि इसकी पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि युवती को मार रहा शख्स किसी पुलिसकर्मी का बेटा है।

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, September 13, 2018

(फिलहाल यह वीडियो कब और कहां का है ‘जनता का रिपोर्टर’ उसकी कोई पुष्टी नहीं करता है।)

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here