शर्मनाक: बिहार के जहानाबाद में मनचलों ने नाबालिग लड़की से खुलेआम की छेड़खानी, वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस, तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज

0

एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो बिहार के जहानाबाद का बताया जा रहा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में कुछ युवकों की ऐसी हैवानियत दिखाई दे रही है, जिसकी शायद हम या आप कल्पना भी नहीं कर सकते है।

वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के एक नाबालिग लड़की को पकड़कर उसके साथ खुलेआम छेड़खानी कर रहें है। उसे नोंचने की कोशिश कर रहे हैं, इतना ही नहीं सभी लड़के लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान लड़की ने कई बार रहम की गुहार लगाई। वीडियो में दिख रहा है कि, लड़की बार-बार भैया प्लीज.. भैया प्लीज कहकर खुद को छोड़ने की गुहार लगा रही है। वीडियो में एक बाइक भी गिरी हुई नजर आ रही है।

इस शर्मनाक घटना का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आरोपी युवक को दबोचने में जुट गई है। घटना की जांच के लिए बनाई गई पुलिस और दो विशेष जांच टीमों (एसआईटी) ने इस केस में दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है।इस मामले को लेकर बिहार की सियासत भी गरमा गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विडियो सामने आने के बाद जहानाबाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए नगर थाने में केस दर्ज किया था। जहानाबाद एसपी मनीष कुमार के मुताबिक विडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश में पुलिस और एसआईटी जुटी है।

इसी बीच, राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “निशब्द हूँ! नीतीश कुमार के भाजपाई रामराज में 8-10 दरिंदे एक नादान 13-14 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर रहे है। वीडियो देखकर कांप गया। क्या हो गया है समाज को? बलात्कारियों को सत्ताधारियों द्वारा भारत माता और तिरंगे की आड़ में जब नैतिक समर्थन मिलेगा तो समाज ऐसे ही बर्बाद होगा।”

एबीपी न्यूज़ के मुताबिक, आरजेडी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि, “बिहार में महिलाओं का चीरहरण हो रहा है, महिलाएं और बच्चियां अब बिहार में सुरक्षित नहीं हैं। महिलाओं से बलात्कार करने की कोशिश की जा रही है और उसका वीडियो बनाया जा रहा है जो बिहार सरकार और पुलिस के लिए चुनौती है।” उन्होंने कहा कि लड़के अभी तक पुलिस की गिरफ़्त से बाहर हैं जिसका मतलब है कि पुलिस महकमा निष्क्रिय है. बिहार में जंगलराज और माफ़ियाराज चल रहा है। अब तो दिन में भी औरतें बाहर नहीं निकलना चाहतीं क्योंकि वो खुद को महफूज़ नहीं पातीं।

देखिए वीडियो :

https://www.facebook.com/JantaKaReporterHN/videos/2053131608339836/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here