VIDEO: सचिवालय के भीतर सीएम अरविंद केजरीवाल पर हुए हमले का सामने आया वीडियो

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार (19 नवंबर) को दिल्ली सचिवालय के भीतर एक अज्ञात शख्स ने मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया। घटना से जुटा एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

केजरीवाल

दरअसल, मंगलवार (19 नवंबर) को दिल्ली सचिवालय के भीतर अपने चेंबर से बाहर निकलते वक्त सीएम केजरीवाल पर एक अज्ञात शख्स ने मिर्ची पाउडर हमला कर दिया। घटना के तुरंत बाद ही सुरक्षाकर्मियों ने मिर्च पाउडर फेंकने वाले को हिरासत में लिया। शख्स को हिरासत में लेकर सुरक्षाकर्मी उससे पूछताछ कर रहीं है। सीएम केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फेंकने वाले आरोपी का नाम अनिल शर्मा है और वह दिल्ली के नारायणा इलाके का रहने वाला है।

वहीं, अब घटना से जुटा एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सीएम केजरीवाल कुछ लोगों से बात कर रहें है और तब अचानक एक शख्स उनपर हमला कर देता है।

बताया जा रहा है कि दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर जिस वक्त केजरीवाल लंच करने जा रहे थे, तभी शख्स ने उनकी आंखों में मिर्च डाल दी। बताया जा रहा है कि इस घटना को लेकर कुछ ही देर में सीएम केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। वही, इस घटना के बाद आम आदमी पार्टी (आप) बीजेपी पर हमलावर हो गई है और दिल्ली पुलिस पर भी कई सवाल उठा रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here