देखें: शराब पार्टी में ‘तमंचे पर डिस्को’ करते BJP विधायक का वीडियो वायरल, पत्रकार को धमकाने पर पार्टी से हुए थे निलंबित

0

पत्रकार को धमकाने के आरोप में हाल ही में पार्टी से तीन महीने के लिए निलंबित किए गए उत्तराखंड के खानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर अपने विवादित हरकत की वजह से चर्चा में हैं। इस बार प्रणव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों के साथ शराब पीते हुए हाथों में राइफल और पिस्टल सहित कई हथियार लहराते हुए फिल्मी गानों पर झूम रहे हैं।

वायरल वीडियो में प्रणव चैंपियंन दोनों हाथ में पिस्टल लिए हैं और साथ ही मुंह में भी बंदूक दबाकर फिल्मी गाने पर डांस कर रहे हैं। भाजपा विधायाक अपने पूरे असलहा-बारूद के साथ ‘मुझको राणा जी माफ करना’ गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही उत्तराखंड में सत्तारूढ़ भाजपा ने खानपुर विधायक चैंपियन को एक पत्रकार को धमकाने के आरोप में तीन महीने के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया था।

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक के साथ उनके कुछ अन्य लोग भी बंदूकें लहराते हुए ‘राणा जी माफ करना’ गाने पर डांस कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एएनआई से कहा कि मामले को हम देखेंगे। इसके साथ ही हम लोग यह जांच भी करेंगे कि हथियार लाइसेंसी हैं या नहीं।

वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया इंचार्ज अनिल बलूनी का कहना है, ‘मैंने वीडियो देखा है। मैं इसकी निंदा करता हूं। प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ पहले ही ऐसी शिकायतें आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें तीन महीने के लिए निलंबित किया गया था। इसके बारे में उत्तराखंड ईकाई से बात करेंगे और कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’ वीडियो में अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है।

ये पहली बार नहीं है, जब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले जून महीने में सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह न्यूज 18 के एक पत्रकार से अभद्रता करते दिखे थे। उन्होंने चैनल के रिपोर्टर को जान से मारने की भी धमकी दी थी। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए भाजपा ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here