यूपी के सोनभद्र में होमवर्क पूरा न होने पर टीचर ने छात्राओं की स्कर्ट उतरवाई और क्लास में घुमाया

0

 

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में अनपरा स्थित विद्युत परिषद बालिका जूनियर हाई स्कूल में आठवीं कक्षा की 6 छात्राओं के साथ स्कूल में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इन 6 छात्राओं को होमवर्क पूरा न करने पर उनके स्कर्ट उतरवाकर पूरी क्लास में घुमाया गया, इतना ही नहीं उसी हालत में छात्राओं की तस्वीरें ली गईं। स्कूल से छूटते ही लड़कियां घर रोते हुए पहुंचीं और रातभर खाना तक नहीं खाया।

यूपी के सोनभद्र में होमवर्क पूरा न होने पर

मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक यह घटना चार फरवरी की बताई जा रहा है। इस घटना की शिकायत सोमवार को कलेक्टर से की गई। इसके बाद स्कूल प्रिंसिपल मीना सिंह को निलंबित कर दिया गया है। छात्राओं को होमवर्क पूरा न करने पर तीन फरवरी को क्लास में मुर्गा बनाया गया। चार फरवरी को भी होमवर्क पूरा नहीं हो सका तो उनके स्कर्ट उतरवाकर पूरे क्लास में घुमाया और बाकी छात्राओं को धमकाया गया कि अगर वे भी होमवर्क पूरा नहीं करेंगी, तो उनके साथ ऐसा ही बर्ताव किया जाएगा।

बता दें कि, इस घटना की सूचना तत्काल प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई। जिला बुनियादी शिक्षा अधिकारी अमरनाथ सिंह का कहना है कि जांच कमेटी का गठन कर दिया गया है और मामले कि जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here