यूपी: बुलंदशहर में पुलिस ने दो गरीब छोटे बच्चों को दरिंदों की तरह पीटा, सस्पेंड

0

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के पुलिसकर्मियों पर कोई असर नही पड़ रहा है। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई है। यूपी पुलिस का एक बार फिर से शर्मनाक चेहरा सामने आया है। पुलिस की दरिंदगी का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

यूपी पुलिस

एबीपी(ABP) न्यूज़ के मुताबिक, पुलिस की दरिंदगी का यह मामला यूपी के बुलंदशहर का है। दो पुलिस वालों पर दो गरीब छोटे बच्चों को चोरी के शक में बड़ी बेरहमी से पीटने का आरोप लगा है। इस घटना की एक वीडियो में सामने आई है जिसमें साफ-साफ दिख रहा है कि पुलिसवाले बच्चों को कितनी बेरहमी से पीट रहे हैं।

ख़बर के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पुलिस वालों को सस्पेंड कर दिया गया है, वायरल वीडियो में दोनों पुलिस वाले दो छोटे और गरीब दिख रहे बच्चों को बारी-बारी से दरिंदों की तरह पीट रहे हैं। ये दोनों पुलिसवाले बुलंदशहर के रामघाट थाने में तैनात थे. इनमें से एक हेड कांस्टेबल राकेश है और दूसरा उसका साथी।

दोनों पुलिस वालों ने इन बच्चों को सरेआम हैवानों की तरह इसलिए पीटा क्योंकि उनपर गंगा स्नान करने आए किसी श्रद्धालु की जेब से मोबाइल फोन और रुपये चोरी करने का गायब करने का शक था। बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि यूपी के पुलिस की दरिंदगी का ऐसा मामला सामने आया हो इससे पहले कई बार अपनी इस हरकतों के वजह से यूपी पुलिस सुर्खियों में बनी रहती है।

कुछ दिनों पहले लखनऊ में पुलिसकर्मी ने एक बुजुर्ग रिक्शाचालक को बेरहमी से पिटाई कर दी इतना ही नहीं उसने उसे काफी दूर तक घसीटते हुए भी ले गया था।सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आला अधि‍कारि‍यों ने आरोपी पुलि‍सकर्मी को सस्पेंड कर दि‍या।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here