उत्तर प्रदेश: BJP नेता ने अपनी पत्नी को बाल पकड़कर बेरहमी से पीटा, CCTV में कैद

0

जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी महिलाओं को सम्मान देने की बात करते है, वहीं दूसरी ओर उन्हीं के पार्टी के नेता उसकी धज्जियां उड़ाते नज़र आ ही जाते है। उत्तर प्रदेश के आगरा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता ने ऐसा कृत्य कर डाला जिससे पार्टी को बदनामी के साथ-साथ ही बड़े नेताओं को शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ सकती है।

उत्तर प्रदेश

आगरा में बीजेपी का एक नेता पत्नी को बुरी तरह पीटते हुए कैमरे में कैद हुआ है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना गुरुवार(26 अक्टूबर) लॉयर्स कॉलोनी इलाके की बताई जा रहीं है। आरोपी नेता पत्नी के बाल पकड़कर उसे फ्लैट से घसीते हुए बाहर ले गया और जब स्थानीय लोगों ने आरोपी को रोकने की कोशिश की तो वो उनसे झगड़ने लगा।

ख़बरों के मुताबिक, आरोपी की पहचान विनय शर्मा के रूप में हुई है, वही पीड़िता की पहचान नुपुर शर्मा के रूप में की गई है। बीजेपी नेता की यह शर्मनाक करतूत अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता नुपुर शर्मा ने बताया कि विनय करीब दस लोगों के साथ आया और उसने मुझे बुरी तरह पीटा, मेरे कपड़े तक फाड़ दिए। पीड़िता का कहना है कि वो रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। वो अवैध संबंध का आरोप लगाता है।

साथ ही पीड़िता का कहना है कि, पिछले तीन सालों में एक अच्छी पत्नी बनने की कोशिश कर रही हूं। यहां तक मैं पड़ोसियों से भी बात नहीं करती। सालों तक मैं चुप रही लेकिन अब मैं चुप नहीं बैठने वाली, मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

ख़बरों के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी विनय शर्मा के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों ने साल 2014 में प्रेम विवाह किया था। फिलहाल, ख़बर लिखे जाने तक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है कि आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अब तक क्या कार्रवाइ की है।

देखिए घटना का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here