VIDEO: केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने आचार संहिता की उडाई धज्जियां, रोकने पर SDM से की बदसलूकी

0

बिहार के बक्सर लोकसभा सीट से प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे खुलेआम आचार संहिता की धज्जियां उड़ाते नजर आए और जब एसडीएम उन्हें रोकने के लिए पहुंचे तो वह उनपर रौब झाड़ने लगे। पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अश्विनी कुमार चौबे

दरसअल, बीजेपी से दोबारा टिकट मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे अपने काफिले के साथ संसदीय क्षेत्र बक्सर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि काफिले में अधिक गाड़ी होने के कारण एसडीएम केके उपाध्याय ने उनके काफिले को रोका। काफिले को रोकन पर केंद्रीय मंत्री भड़क गए। इसके बाद उन्होंने एसडीएम को सभी के सामने डांट लगानी शुरू कर दी।

पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में एसडीएम अश्विनी कुमार चौबे की गाड़ी को रोकते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद मंत्री गाड़ी से निकले और उन्होंने एसडीएम को डांटते हुए कहा किसके आदेश पर गाड़ी रोक रहे हो। एसडीएम ने कहा कि चुनाव आयोग का आदेश है। एसडीएम के इतना कहते ही मंत्री जी भड़क गए और हंगामा करने लगे। वीडियो में मंत्रीजी कह रहे हैं, मुझे गिरफ्तार करोगे, लो गिरफ्तार करो।

उधर, एसडीएम लगातार उन्हें आचार संहिता के पालन की नसीहत देते हैं तो दूसरी तरफ चौबे शांत होने का नाम नहीं लेते हैं। इस बीच बड़ी संख्या में जुटे उनके कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे लगाने लगते हैं और मंत्रीजी की गाड़ी वहां से निकल जाती है। बता दें कि बक्सर में 19 मई को मतदान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here