राहुल गांधी को ‘नाली का कीड़ा’ बताने वाले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बयान पर तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर दिए अपने विवादत बयान को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ विपक्ष के निशाने पर भी आ गए है। लोग अश्विनी चौबे के इस बयान की कड़ी निंदा कर रहें है।

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष को मानिसक रूप से बीमार बताते हुए राहुल गांधी की तुलना नाली के कीड़े से की है। इतना ही नहीं केन्द्रीय मंत्री ने राहुल गांधी को लेकर कहा कि उन्हें मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती करा देना चाहिए। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी का आकार गगन के सामान है।

अपने इस बयान को लेकर अश्विनी कुमार चौबे सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ विपक्ष के निशाने पर भी आ गए है। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर अश्विनी चौबे के साथ-साथ पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, “परम ज्ञानी-ध्यानी पंडित श्री चौबे बाबा को भगवान सदबुद्धि दें। परम परमेश्वर उनकी भक्ति में बरकत प्रदान करें। दुर्भाग्यपूर्ण है आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने चुन-चुनकर ऐसे दुर्लभ नगीने अपने मंत्रीमंडल में रखे है ताकि देश में एक नई निम्नस्तरीय भाषाई संस्कृति विकसित कर सकें। ॐ शांति ओम्।”

वहीं, एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, ‘अश्विनी चौबे का केंद्रीय मंत्री से इस्तीफा और भाजपा से 6 साल का निलंबन होना चाहिए।’ वहीं एक यूजर्स ने लिखा, ‘अश्विनी चौबे का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है।’ एक यूजर्स ने लिखा, ‘अश्विनी चौबे-नाली का कीड़ा तो तेरा बेटा है जो सड़कछाप गुंडा है बिहार का।’ एक यूजर्स ने लिखा, ‘जब मंत्री जी ही गाली गलौज करते हैं, तो फिर भक्तों के हौसले आसमां क्यों नहीं छुएंगे?’ बता दें कि इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अश्विनी चौबे पर निशाना साध रहें है।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here