दिल्ली: बाइक सवार बदमाशों ने चाकू की नोंक पर बच्चे के साथ जा रही महिला से की लूटपाट, घटना CCTV कैमरे में कैद

0

देश की राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। ताजा घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर आप खुद ही इसका अंदाजा लगा सकते है कि दिल्ली में बदमाशों में कानून और पुलिस का कितना डर बाकी है।

Congress 36 Advertisement

दिल्ली

सीसीटीवी फुटेज का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि कैसे बाइक पर आए दो बदमाश चाकू की नोंक पर बच्चे के साथ जा रही एक महिला के साथ लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है।

Congress 36 Advertisement

वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली के दयालपुर इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक यह वीडियो 26 तारीख का है जब एक महिला रात करीब 9.30 बजे के आसपास बच्चे के साथ जा रही थी तभी बदमाशो ने चाकू की नोंक पर महिला की चैन लूट ली।

एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, गोकुलपुरी थाना पुलिस ने इस मामले में दोनों बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस बदमाशो को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रहीं है।

इस घटना के बाद से स्थानीय लोग बहुत डरे हुए हैं। लोगों का कहना है कि दिल्ली के किसी भी इलाके में ऐसी घटनाएं होने अब आम हो गई हैं। इस तरह की घटनाओं ने लोगों को बाहर निकलने से पहले सोचने पर मजबूर कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here