कंगना रनौत के POK वाले बयान पर भड़कीं अभिनेत्री रेणुका शहाणे, बोलीं- इस बेहतरीन शहर की इज्जत करें

0

मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) संग किए जाने के चलते रेणुका शहाणे ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को आड़े हाथों लिया है और इसके चलते शुक्रवार को ट्विटर पर इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच जंग छिड़ गई है।

मुंबई

रेणुका शहाणे ने अपने ट्विटर अकांउट पर लिखा, “प्रिय कंगना, मुंबई वह शहर है जहां बॉलीवुड स्टार बनने का तुम्हारा सपना पूरा हुआ, ऐसे में इस बेहतरीन शहर के लिए आपसे इज्जत की उम्मीद तो की ही जा सकती है। जिस तरह से आपने मुंबई की तुलना पोओके संग की है, वह बेहद ही दुखद है।”

कंगना ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “प्रिय रेणुका जी, किसी सरकार के खराब प्रशासन की निंदा करना उस शहर की निंदा करने के बराबर कैसे हो गया? क्या आप भी खून के उन प्यासे गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़े के मिलने का इंतजार कर रही थी? आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।”

इस पर रेणुका लिखती हैं, “प्रिय कंगना, सरकार की निंदा करने की बात मैं समझती हूं, लेकिन ‘मुंबई पोओके जैसा क्यों लग रहा है’ यह मुझे मुंबई और पाकिस्तान के बीच सीधे तौर पर एक तुलना की तरह से लगा। एक मुंबईकर होने के नाते तुम्हारा इस तरह से तुलना करना मुझे सही नहीं लगा। शायद तुमसे इतनी से बात का उम्मीद करना मेरी गलती है।”

कंगना का इस पर जवाब आया, “पोओके भी हिंदुस्तान है, सिर्फ सरकारें भिन्न हैं और यही इसे अलग बनाता है।”

गौरतलब है कि, शिवसेना के सांसद संजय राउत द्वारा कंगना को मुंबई वापस न लौटने की बात कहे जाने के बाद अभिनेत्री ने मुंबई और पीओके के बीच तुलना करने की यह टिप्पणी दीं। दरअसल, कंगना ने ट्वीट कर मुंबई और यहां की पुलिस की निंदा की थी, जिस पर राउत का यह बयान आया था।

बता दें कि, ​कंगना रनौत और रेणुका शहाणे का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। वहीं रेणुका ही नहीं कई और ​सितारें भी कंगना के पीआके वाले ट्वीट पर का विरोध कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here