TV पर ‘वंदे मातरम’ नहीं गा पाने वाले BJP प्रवक्ता का ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया मजाक

0

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के प्रवक्ता का मजाक उड़ाया जा रहा है। इसी बीच अक्षय कुमार की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी ट्विटर पर बीजेपी नेता की चुटकी ली है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार
फाइल फोटो- ट्विंकल खन्ना

दरअसल, कुछ दिनों पहले ज़ी सलाम चैनल पर एक बहस के दौरान बीजेपी के प्रवक्ता नवीन कुमार सिंह को ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (एआईएमपीएलबी) के सदस्य मुफ्ती एजाज अर्शद कास्मी ने अपनी देशभक्ति साबित करने के लिए वंदे मातरम् गाने के लिए चुनौती दी। बीजेपी प्रवक्ता ने चुनौती स्वीकार की और वंदेमातरम गाने लगे, लेकिन उन्हें ये गीत याद ही नहीं आ रहा था।

जिसके बाद बीजेपी प्रवक्ता ने अपना मोबाइल निकाला और उसमें से देख कर दोबारा वंदेमातरम गाना शुरू कर दिया।लेकिन वो मोबाइल से देख कर भी वंदेमातरम नहीं गा पाए। नवीन कुमार ने मोबाइल से देख कर भी राष्ट्रीय गीत में ऐसे-ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगे जिसे इससे पहले शायद ही किसी ने सुना होगा।

बीजेपी नेता की इसी हरकत पर एक्टिंग की दुनिया से राइटिंग की ओर आईं मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने खिचड़ी को राष्ट्रीय भोजन बनाने की खबरों के बीच उनकी चुटकी ली है। ट्विंकल ने ट्वीट करते हुए लिखा- नया राष्ट्रीय भोजन खिचड़ी और खिचड़ी के सम्मान में इन महानुभव के द्वारा वंदेमातरम का खिचड़ी वर्जन देख हंसी नहीं रुक रही।

बता दें कि, बीजेपी नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर #Pulkistan ट्रेड करने लगा था। बीजेपी प्रवक्ता के इसी हरकत पर लोग ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here