अक्षय कुमार का समर्थन करने पर ट्विंकल खन्ना पर भड़के विनोद दुआ, बताया ‘शर्मसार पत्नी’

0

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ टीवी शो में अक्षय कुमार द्वारा कॉमेडियन मल्लिका दुआ पर की गयी अभद्र टिप्पणी पर मचा बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दोनों ओर से रोजाना सोशल नेटवर्किंग साइट के सहारे एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। लगातार अपने पति अक्षय के बचाव में ट्वीट कर रहीं ट्विंकल खन्ना पर अब सीनियर जर्नलिस्ट विनोद दुआ ने निशाना साधा है, विनोद ने ट्विंकल को ‘शर्मसार पत्नी’ करार दिया।

बता दें कि, मल्लिका पर कमेंट को लेकर अक्षय की काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद उनके समर्थन में उतरते हुए पत्नी ट्विंकल ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा था कि हास्य को सही संदर्भ में लिया जाना चाहिए। इसके बाद सोमवार को ट्विंकल ने दो जोक ट्विटर पर लिखे थे।

पहला जोक था-अक्षय कुमार की मनपसंद कार कौन सी है? जवाब लिखा था-बेल गाड़ी। दूसरा जोक था-अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं। नीचे लिखा था-वह कुछ दुआ सुनना चाहते हैं।

लेकिन शायद लगता है कि, ट्विंकल खन्ना के द्वारा लिखा गया जोक्स विनोद दुआ को पसंद नहीं आया और उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ट्विंकल खन्ना ने लाफ्टर चैलेंज विवाद का जवाब दिया है, यह एक शर्मसार पत्नी की तरफ से उदासीन बहाना है।

विनोद दुआ ने लिखा- ‘अक्षय कुमार भविष्य में ‘मल्लिका जी, आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हू। जैसी भद्दी बात कहने से बचेंगे, हम इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते।

जानिए क्या है पूरा मामला?

बता दें कि, अक्षय कुमार इन दिनों मल्लिका दुआ को बोली गई एक लाइन की वजह से विवादों में घिरे हुए हैं। यह मामला ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में मल्लिका दुआ की टीम के कंटेस्‍टंट श्याम रंगीला के एक्‍ट के बाद होने वाले कमेंट के दौरान शुरू हुई थी।

इस शो का नियम है कि जब कोई प्रतियोगी बहुत अच्‍छा करता है तो उसके लिए ऊपर लगा घंटा बजवाया जाता है। अक्षय ने घंटी बजाने के लिए मल्लिका दुआ को ऊपर स्टेज पर बुलाया, इस दौरान बाकी दो टीम लीडर जाकिर और हुसैन दलाल भी वहां मौजूद थे।

मल्लिका ने जब घंटी बजाई तब पीछे खड़े अक्षय कहते हैं, आप घंटी बजाओ मैं आपको बजाता हूं। अक्षय कुमार के इस कमेंट पर मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ भड़के थे।

विनोद दुआ ने अपने बयान में लिखा था कि, “मैं इस अक्षय कुमार की पेंच कसने जा रहा हूं क्यूंकि इस शख्स ने अपने साथी कलाकार मल्लिका दुआ से कहा की ‘आप घंटी बजाओं और मैं आप को बजाऊंगा। साथ ही विनोद दुआ ने लिखा था कि उन्हें स्टार प्लस चैनल से माफ़ी की आशा नहीं है कि क्योंकि ये शो कभी टेलीकास्ट ही नहीं हुआ लेकिन अक्षय कुमार को माफ़ी मांगनी चाहिए। लेकिन बाद में विनोद दुआ ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

इसके बाद अपने पति के पक्ष में उतरीं ट्विंकल खन्ना, जिन्होंने लिखा की अक्षय की बातों का मतलब हरगिज़ अपने महिला साथी कलाकार के प्रति दुर्भावना नहीं था।

उन्होंने लिखा कि, मल्लिका दुआ के पिता विनोद दुआ ने लिखा था कि वो मेरे पति की पेंच कसने जा रहे हैं। तो क्या हम उस वाक्य का मतलब भी ग़लत लेंगे?

Gau Rakshak Ashoo Mongia on #JantaKaConclave. Full session to be up soon.

Posted by Janta Ka Reporter on Monday, October 30, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here