टीवी अभिनेत्री ने एक्स बॉयफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, दोबारा रिश्ते बनाने की कर रहा था मांग

0

तमिलनाडु के चेन्नै में एक टेलिविजन अभिनेत्री ने अपने पूर्व दोस्त (ब्वॉयफ्रेंड) की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद 42 वर्षीय अभिनेत्री ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। अभिनेत्री ने अपनी बहन के घर पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के सिर पर हथौड़े से वार करके उसकी जान ले ली।

अभिनेत्री
फाइल फोटो

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, अभिनेत्री की पहचान एस.देवी के रूप में हुई है, जिसने अपनी बहन के कोलाथुर स्थित घर में सोमवार तड़के इस वारदात को अंजाम दिया। खबरों के अनुसार, जब पूर्व दोस्त ने फिर से संबंध में लौटने की बात कही तो अभिनेत्री ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद एस. देवी ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। जांच के बाद पुलिस ने उसके पति व बहन बी. शंकर और एस. लक्ष्मी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने लक्ष्मी के पति सांवरिया (53) को भी एम.रवि (38) की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है। मृतक फिल्मों में तकनीशियन का काम करता था। आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, रवि और एस देवी दोनों दोस्त थे और एक टीवी सीरियल के लिए काम करते थे। दो साल पहले देवी के पति को इस अफेयर के बारे में पता चल गया। पति शंकर ने अपनी पत्नी देवी को इस रिलेशनशिप से बाहर आने को मना लिया। रविवार को रात के 1:30 बजे रवि देवी की बहन लक्ष्मी के घर पहुंचा और कहने लगा कि देवी उसके साथ आ जाए। लक्ष्मी ने फोन किया तो देवी और उनके पति शंकर मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक, रवि की मांग से परेशान होकर देवी ने उसके सिर पर हथौड़ से वार कर दिया। रवि के सिर पर चोट लगने के बाद वह वहीं गिर पड़ा। इसके बाद रवि ने राजमंगलम थाने जाकर हत्या की बात स्वीकार की और सरेंडर कर दिया। तुरंत पुलिस की टीम लक्ष्मी के घर पहुंची और रवि को अस्पताल ले गई लेकिन तब तक रवि की मौत हो चुकी थी। हत्या का मुकदमा दर्ज करने के बाद चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here