कास्टिंग काउच के विरोध में बीच सड़क पर अभिनेत्री ने उतारे कपड़े, वीडियो वायरल

0

साउथ की फिल्म इंड्रस्टी में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार(7 अप्रैल) को हैदराबाद में फिल्‍म चैंबर कॉमर्स के बाहर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया। ख़बरों के मुताबिक, इस तरह से विरोध करने पर एक्ट्रेस को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

photo- @iamsrireddy (फेसबुक)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज़ नहीं होती। एक्ट्रेस के इस बयान के बाद तमाम अभिनेत्रियों ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। ऐसा करने वली अभिनेत्रियों में एक नाम श्री रेड्डी का भी था। अब श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच का सनसनीखेज आरोप लगाया है, इसके विरोध में उन्होंने आज टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया।

अभिनेत्री श्री रेड्डी ने फिल्म चैंबर पर कास्टिंग काउच के मुद्दे पर चुप्पी साधने का आरोप लगाया और शोषण के विरोध में हैदराबाद स्थ‍ित फिल्म चैंबर ऑफिस के बाहर सड़क पर टॉपलेस होकर धरना दिया।

images- Aaj Tak

नवभारत टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि कई प्रड्यूसर्स और डायरेक्टर्स ने उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके अलावा तीन फिल्मों में काम करने के बाद भी उन्हें मूवी आर्टिस्ट असोसिएशन (एमएए) की मेंबरशिप भी नहीं दी गई। श्री रेड्डी ने कहा कि मेंबरशिप कार्ड के लिए अप्लाई करने के बावजूद उन्हें कार्ड नहीं दिया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री ने आरोप लगाया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों की डिमांड पर न्यूड तस्वीरें और विडियो भी भेजे ताकि उन्हें फिल्म में रोल मिल सके। अभिनेत्री ने कहा कि, ‘उन्होंने विडियो देखा और फिर भी कोई रोल नहीं दिया, यहां तक कि उन्होंने मुझे लाइव न्यूड विडियो करने को भी बोला।’ अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म में रोल मांगने वाली अभिनेत्रियों का इसी तरह फायदा उठाया जाता है।

साथ ही श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए कहा कि, तेलुगू लड़कियों को इंडस्ट्री में किरदार नहीं दिए जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म में रोल देने का वादा करके तेलुगू लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया जाता है। अभिनेत्री ने कहा, ‘मैं खुद भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हूं।’

अभिनेत्री श्री रेड्डी ने शनिवार(7 अप्रैल) को फिल्म चैंबर आईं और सड़क पर ही टॉपलेस होकर धरना देने लगी। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ख़बरों के मुताबिक, बाद में एक्ट्रेस को पुलिस नें हटाया।

गौरतलब है कि, कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री श्री रेड्डी ने सोशल मीडिया पर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। ख़बरों के मुताबिक, हाल ही में इस एक्ट्रेस के आरोपों के खि‍लाफ एक डायरेक्टरए एक्टर और राजनेता ने पुलिस शि‍कायत भी दर्ज करवाई थी।

In reel life might b all are heroes..in real life few could be villains.. and villains could be heroes in their real…

Posted by Sri Reddy on Friday, April 6, 2018

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here