कास्टिंग काउच: तमिल अभिनेत्री ने प्रोग्रामिंग हेड पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- क्या हम कहीं बाहर मिल सकते हैं ?

0

तमिल की मशहूर एक्ट्रेस के साथ कार में अपहरण और छेड़छाड़ की घटना के बाद, एक और मशहूर तमिल अभिनेत्री ने दावा किया कि एक टीवी चैनल के कार्यकारी ने उनसे अनुचित ढंग से बात की थी। वहीं इस एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच से जुड़ा अपना एक एक्सपीरियंस शेयर किया है। ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया कि किस तरह एक बड़े टीवी चैनल के प्रोग्रामिंग हेड ने उन्हें कहीं बाहर मिलने का ऑफर दिया था।

कास्टिंग काउच
फोटो- एनडीटीवी

उन्होंने बताया, मैं एक टीवी टैनल के प्रोग्रामिंग हेड के साथ मीटिंग में थी। करीब आधे घंटे की मीटिंग जब खत्म होने को थी तो उसने कहा, क्या हम कहीं बाहर मिल सकते हैं? इस पर मैंने पूछा काम के सिलसिले में? तो उसने कहा, नहीं दूसरे काम के लिए। अपनी हैरानी और गुस्सा छिपाते हुए मैंने उसे बाहर निकलने को कहा। सरथकुमार ने लिखा कि, ‘‘मैं अपना आश्चर्य और गुस्सा छिपा गयी और उनसे बोली सॉरी, कृपा कर रहने दीजिए। इस विषय पर उनके अंतिम शब्द थे- अच्छा तो ठीक है और वह मुस्कुराया और वहां से चल दिया।’’

फिलहाल एक्ट्रेस ने इस शख्स का नाम जाहिर नहीं किया है। कन्नड़, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं वरलक्ष्मी सरथकुमार का कहना है कि महिलाओं को इन मामलों में खुल कर बोलना चाहिए। साथ ही कहा कि, महिलाओं की सुरक्षा का मामला मजाक बनकर रह गया है। बता दें कि मलयालम एक्ट्रेस से छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड में तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली थी। स्टार्स ने ट्विटर के जरिए अपना नाराजगी जाहिर की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here