पत्रकार का ट्वीट तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को नही आया रास तो जा पहुंचे पुलिस के पास

0

जाने माने वकील प्रशांत भूषण की पिटाई करने के बाद सुर्खियों में आने वाले तेजिंदर पाल सिंह बग्गा को बीजेपी पार्टी की दिल्ली यूनिट ने दिल्ली प्रदेश इकाई में पार्टी का प्रवक्ता नियुक्त करने के बाद सोशल मीडिया पर हलचल सी मच गई है।

तेजिंदर पाल
file photo

तेजिंदर के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता बनने पर एक महिला पत्रकार ने ट्वीट करके इस पर विरोध जताया। जनसत्ता कि ख़बर के अनुसार, लेकिन तेजिंदर को उनके विरोध का तरिका पसंद नहीं आया और उन्होंने पुलिस में उनके ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज करा दी। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा अपने विवादास्पद बोल और काम के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

स्वाती चतुर्वेदी नाम की पत्रकार तेजिंदर के प्रवक्ता बनाए जाने का विरोध करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट किया था उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि, ‘वो आदमी जिसने प्रशांत भूषण को पीटा और यौन उत्पीड़न के केस में गिरफ्तार हो चुका है बीजेपी के लिए बोलेगा। गुड जॉब।’ उनके इस ट्वीट के खिलाफ तेजिंदर ने पुलिस में शिकायत करा दी है।

बता दें कि, बग्गा ने अक्टूबर 2011 में भूषण पर कथित तौर पर हमला कर दिया था। यह हमला उस वक्त किया था, जब भूषण ने कश्मीर में जनमत संग्रह कराए जाने का बयान दिया था। इस मामले में कोर्ट में अभी ट्रायल चल रहा है। बग्गा उस वक्त भगत सिंह क्रांति सेना का सदस्य था।

बता दें कि, बग्गा के दिल्ली भाजपा प्रवक्ता बनाए जाने पर प्रशांत भूषण ने लिखा था, ‘इसमें कोई अचंभे वाली बात नहीं है कि भाजपा ने बग्गा जैसे ठग को अपना प्रवक्ता चुना है। अमित शाह और मोदी जहां हर तरफ इन ठगों को बढ़ावा दे रहे हैं, उनसे इससे ज्यादा उम्मीद नहीं की जा सकती।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here