‘पराक्रम’ को ‘परक्रम’ लिखने पर तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर साधा निशाना, बोले- भगवान से डर नहीं लगता?

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं। बिहार में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य के उपमुख्यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर एक बार फिर हमला बोला है। ताजा मामला उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के एक ट्वीट में शब्दों की अशुद्घि को लेकर है। इसे लेकर तेजस्वी ने सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया।

तेजस्वी ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए शनिवार को ट्वीट कर कहा, ‘पराक्रम’ को ‘परक्रम’ लिखने वाले झूठ के निर्माता व अफवाह के थोक विक्रेता ये फरेबी पराक्रमी महोदय चार दिन पहले अपने ही पाले हुए एके-47 वाले अपराधियों से हाथ जोड़ अनुनय-विनय कर अपनी भीरुता से परिपूर्ण संघी पृष्ठभूमि का सार्वजनिक परिचय दे रहे थे। झूठ बोलते समय भगवान से डर नहीं लगता?’

दरअसल, सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार की शाम को एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस और राजद पर सर्जिकल स्ट्राइक की वर्षगांठ पर राजनीति करने का आरोप लगाया। सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ‘जम्मू-कश्मीर में सीमा पार सर्जिकल स्ट्राइक कर आतंकियों के शिविर नष्ट करने की दूसरी वर्षगांठ पर सेना परक्रम पर्व मना रही है, लेकिन कांग्रेस, राजद जैसे दल सेना का मनोबल बढ़ाने वाले आयोजन पर भी राजनीति करते हैं।’

इस ट्वीट में सुशील मोदी ने ‘पराक्रम’ की जगह ‘परक्रम’ लिख दिया। तेजस्वी ने मोदी को इसी ट्वीट को लेकर एक बार फिर घेरा। आपको बता दें कि इससे सुशील मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शहीद भगत सिंह की 111वीं जयंती पर उन्हें याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। लेकिन यह श्रद्धांजलि उन्होंने गलती से यह श्रद्धांजलि एक दिन पहले ही दे दी थी, जिसके लेकर तेजस्वी ने निशाना साधा था।

उल्लेखनीय है कि उरी में सेना के ठिकाने पर हमले के जवाब में भारतीय सेना ने 29 सितंबर 2016 को नियंत्रण रेखा के पार जाकर आतंकवादियों के ठिकानों को तबाह करने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की थी। रक्षा मंत्री ने पिछले सप्ताह कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर 28 से 30 सितंबर तक विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जोधपुर सैन्य अड्डे के बैटल एक्स मैदान में पराक्रम पर्व प्रदर्शनी का उद्घाटन किया जो 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ पर आयोजित की गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here