बीजेपी नेता ने तेजस्वी यादव से पूछा, आपके महागठबंधन का दूल्हा कौन? RJD नेता का ये मजेदार जवाब हुआ वायरल

0

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव सत्ता पक्ष के नेताओं को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं। इसी बीच, तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से बीजेपी के नेता के एक ऐसे ही तंज का करारा जवाब दिया है। तेजस्वी का यह जवाब अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

तेजस्वी यादव

दरअसल, बीजेपी नेता मंगल पांडे ने ट्वीट कर तेजस्वी यादव पर तंज कसा। मंगल पांडे ने टेक्स्ट लिखा एक फोटो ट्वीट किया जिसमें लिखा है, ‘तेजस्वी जी आपको महागठबंधन की बारात का दूल्हा कौन है? जवाब दें।’ वहीं फोटो के सबसे ऊपर लिखा है, ‘जवाब तो देना पड़ेगा।’ वहीं इस फोटो पोस्ट को मंगल पांडे ने तेजस्वी यादव को टैग करते हुए लिखा, ‘जवाब दीजिए तेजस्वी यादव’।

इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने भी चुटकी लेते हुए मजेदार अंदाज में जवाब दिया। तेजस्वी ने जवाब देते हुए लिखा- ‘पांडे जी, जवाब ई है कि पहले बताइये दुल्हन कौन है, कैसी है, कहाँ की है, ख़ानदान कइसा है? दूल्हा, बारात, बैंड-बाजा सब तैयार है..दुल्हन को तैयार करवाइए..’।

तेजस्वी यादव का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर मजे ले रहें है। बता दें कि, तेजस्वी यादव को अक्सर देखा गया है कि यदि उनसे कोई मजाक में तंस कसता है तो उनपर वह वैसा ही प्रहार करते हैं।

तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी ट्विटर के जरिए निशाना साधा। बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज सिंह के बयान पर नीतीश पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि आपकी अंतरात्मा कहां गई।

तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘नीतीश कुमार की तथाकथित गांधीगिरी की ऐसी-तैसी करता विषराज सिंह। नीतीश कुमार इसका हाथ पकड़े झोली फैला वोट मांग रहे है। कहां गई नीतीश कुमार की अंतरात्मा। खबरदार चाचा, आगे से बापू गांधी का नाम लिया तो… शर्म तो नहीं आ रही होगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here