फेसबुक पोस्ट में मां राबड़ी देवी पर हमला करने के बाद तेज प्रताप यादव ने दी सफाई, राजनीति छोड़ने की दी धमकी

0

एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने कुछ ऐसा कहा है, जिसने इशारा किया है कि लालू के परिवार में इस वक्त कुछ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल तेजप्रताप ने अचानक से अपने खिलाफ किए जा रहे दुष्प्रचार और अफवाहों से तंग आकर राजनीति छोड़ने की बात कही है। तेज प्रताप यादव ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा कि उनके खिलाफ दुष्प्रचार हो रहा है और अफवाएं फैलाई जा रही हैं, जिसके कारण वो राजनीति छोड़ने जा रहे हैं।

File Photo: Hindustan Times

साथ ही उन्होंने राजद के नेता ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू और विधान पार्षद सुबोध राय का नाम लेते हुए लिखा था कि ये दोनों उनके खिलाफ साजिश कर रहे हैं। तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पेज पर अपनी ही मां राबड़ी देवी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। तेज प्रताप ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि पार्टी में उनके विरोधियों का बोलबाला है और ये विरोधी उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं।

तेजप्रताप ने लिखा है कि वह अपनी शिकायत लेकर कई बार मां राबड़ी देवी और पिता लालू यादव के पास भी जा चुके हैं लेकिन उनकी मां सुनने को तैयार नहीं बल्कि उल्टे उन्हें डांट लगा देती हैं। तेजप्रताप ने यह भी लिखा कि वह ऐसे “कीड़े-मकौड़े को चुटकी में मसल” सकते हैं किन्तु उनका पैर ”अपनों के कारण” रुक जाता है। उन्होंने साफ लिखा कि अगर ये ही हालात रहे तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

हालांकि, तेज प्रताप ने इस पोस्ट को कुछ समय बाद ही अपने पेज से हटा लिया। अपने फेसबुक पोस्ट के कुछ देर बाद तेजप्रताप ने इसे डिलीट कर दिया और बीजेपी पर अपने अकाउंट को हैक करने का आरोप लगाया। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने आरोप लगाया है कि बीजेपी ने उनका फेसबुक अकाउंट हैक कर लिया है। तेजप्रताप ने कहा कि बीजेपी उनके परिवार और पार्टी में फूट डालना चाहती है और इसी वजह से उनके पोस्ट के साथ छेड़छाड़ की गई।

बता दें कि इससे पहले भी तेज प्रताप यादव ने कहा था कि कुछ लोग हैं जो कि उनके घर में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं, हालांकि ये मसला इसलिए उठा क्योंकि तेज प्रताप ने कहा था कि पार्टी में वो उपेक्षित हो रहे हैं और इस वजह से वो राजनीति से संन्यास ले सकते हैं। दरअसल ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की पार्टी में बढ़ते कद की वजह से परेशान हैं और इसी वजह से वह बार-बार राजनीति छोड़ने की बात कह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here