लालू यादव के बेटे तेजप्रताप ने ऐश्वर्या राय से की सगाई, देखिए तस्वीरें

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार(18 अप्रैल) को पटना में ऐश्वर्या राय से हो गई।

Tej Pratap

बता दें कि, इस मौके पर लालू प्रसाद यादव मौजूद नहीं थे, वो चारा घोटाले में सज़ा काट रहे हैं और फिलहाल लालू इस समय एम्स में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि यह सगाई पटना के होटल मौर्या में हुई, सगाई के लिए भव्य तैयारियां की गई थीं। इस दौरान तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी और बाकि परिवार उनके साथ मौजूद रहे। तेजप्रताप की सगाई ऐश्वर्या राय से हुई है जो बिहार के राजनीतिक परिवार से आती हैं।

Tej Pratap

इस मौके पर ऐश्वर्या राय सी ब्लू कलर के नेट लहंगे में दिखीं और तेजप्रताप ने भी गहरे नीले रंग का पैंट सूट पहना।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों का विवाह अगले महिने हो सकता है।

हालांकि, इस मौके पर तेजप्रताप को अपने पिता की कमी बेहद खली और उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘मिस यू पापा’। बता दें कि, इस ट्वीट को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी रिट्वीट किया है।

बता दें कि, तेजप्रताप यादव की होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं। ऐश्वर्या ने दिल्ली से ग्रैजुएशन के बाद अमेठी यूनिवर्सिटी से एमबीए किया। वहीं, तेजप्रताप यादव ने अपने पिता के साथ राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए स्कूल में ही पढ़ाई छोड़ी।

Tej Pratap

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here