क्या सुनील ग्रोवर दोबारा से छोड़ सकते है कपिल शर्मा का शो?

0

एक दिन पहले खबर आई थी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हो गया है। मीडिया में सर्वाधिक सुर्खिया बटोरने वाले इस विवाद के बाद अब, इस मामले पर कपिल शर्मा ने फेसबुक पर लम्बी चौड़ी सफाई दी है।

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “मुझे याद नहीं, एक्चुअली हमारी हर फ्लाइट में लड़ाई होती है, इट्स अ हेल्थी फाइट, वी फाइट फॉर वर्क, वी फाइट फॉर गुड वर्क।”

फेसबुक पोस्ट के जरिए कपिल ने बताया- जब मैं अपनी जिंदगी का एक अच्छा दौर एंजॉय कर रहा था, तभी सुनील पाजी के साथ लड़ाई की खबरों ने मुझे चौंका दिया. कुछ भी कहने से पहले इस बात को समझें कि यह खबर आई कहां से है और इसका मकसद क्या है! कुछ लोगों को तिल का ताड़ बनाने में मजा आता है।

सुनील और मैं साथ खाते हैं, ट्रैवल करते हैं। मैं अपने भाई से साल में एक बार मिल पाता हूं लेकिन सुनील से मेरी रोज मुलाकात होती है। हमारा अधिकांश समय साथ ही कटता है। मैं सुनील का बहुत सम्मान करता हूं।

जबकि माना जा रहा है कि ये लड़ाई अब इस मोड़ पर आ गई है कि सुनील ग्रोवर ने फैसला लिया है कि वो इस शो को छोड़ देंगे। सुनील ग्रोवर शो का सबसे पसंदीदा चेहरा बन गए हैं। ऐसे में यदि वो इस शो के छोड़ते हैं तो कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता पर गहरा असर पड़ेगा। शो में सुनील ग्रोवर डॉ मशहूर गुलाटी की भूमिका निभाते है।

काॅमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद में कथित तौर पर शराब के नशे में कपिल शर्मा अपना आपा खो बैठे थे और सुनील ग्रोवर से भिड़ गए थे। यह घटना फ्लाइट की बताई जा रही थी। ऑस्ट्रेलिया से लौट रहे कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को फ्लाईट में जमकर गालियां दी।

लेकिन जब कपिल सुनील को गालियां दे रहे थे तब सुनील चुपचाप सुन रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम करने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल के बीच हाथापाई हुई और नशे में धुत कपिल ने सुनील को थप्पड़ भी जड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here