VIDEO: पीएम नरेंद्र मोदी को हंसाने में विफल रहा सुधीर चौधरी का यह चुटकुला, प्रधानमंत्री बोले- ‘ये कोई जोक नहीं है…’ देखें वीडियो

0

23 मई को आने वाले लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी न्‍यूज को एक विशेष इंटरव्‍यू दिया है। जी न्‍यूज के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी के साथ इस इंटरव्‍यू में पीएम नरेंद्र मोदी ने दावा किया कि 23 मई को देश में एक बार फिर बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। उन्‍होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार बीजेपी को 2014 से ज्‍यादा सीटें मिलेंगी। इस इंटरव्यू के दौरान सुधीर चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चुटकुला सुनाया, मगर यह चुटकुला पीएम मोदी को हंसाने में विफल रहा।

 

दरअसल, सुधीर चौधरी ने पीएम मोदी से कहा, “देश में इस वक्त एक जोक (चुटकुले) चल रहा है…बहुत सारे लोग कहते हैं कि देखों कुछ भी हो जाए ‘आएगा तो मोदी ही…’ तो एलेक्सा से किसी ने पूछा….(एक गाना है साजन जी घर आए) एलेक्सा प्ले साजन जी घर आए…तो एलेक्सा बोलती है कि आएंगे तो मोदी ही…इस जोक पर भरोसा करने का दिल करता है आपका कि ‘आएंगे तो मोदी ही..’ कुछ भी कर लो..”

हालांकि, इस चुटकुले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उतनी हंसी नहीं आई, जितना कि सुधीर चौधरी ने उम्मीद की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने सुधीर के इस सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अगर किसी को इसमें जोक दिखता है तो वह स्वयं ही इतनी गंभीर चर्चा के काबिल नहीं है, क्योंकि यह जोक नहीं है…ये रियलिटी (वास्तविकता) है। देश की जनता ने तय कर लिया है…(2019 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का जनता ने फैसला कर लिया है)”

इस दौरान जब सुधीर चौधरी ने पीएम मोदी से पूछा कि आपके विरोधी कह रहे हैं कि आप 23 मई के बाद पैकिंग करने लगेंगे। इस पर पीएम मोदी ने कहा कि विरोधी क्या सोच रहे हैं या क्या कह रहे हैं, इस पर मैं ध्यान नहीं देता। मैं पक्के विश्वास के साथ कह सकता हूं कि 2019 के चुनाव में जनता ने बीजेपी और एनडीए को और ज्यादा सीटें देने का मन बना लिया है। मैं उसी विश्वास के साथ आगे बढ़ रहा हूं। जहां तक बोरिया बिस्तर की बात है तो मैं हर काम के लिए तैयार रहता हूं। जहां तक सपने देखने की बात है तो विरोधियों को सपने देखने दीजिए। उनके ख्वाब आप मत तोड़िए।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here