‘छोटे मोहम्मद रफी’ के नाम से मशहूर हुआ ये लड़का, आवाज सुनकर आनंद महिंद्रा भी हुए मुरीद; शेयर किया वीडियो

0

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग इनकी आवाज की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस शख्स का नाम सौरव किशन (Saurav Kishan) है और उन्हें मॉडर्न जमाने का मोहम्मद रफी (Mohammed Rafi) बताया जा रहा है। सौरव किशन सोशल मीडिया पर छोटा मोहम्मद रफी नाम से काफी मशहूर है। इसकी आवाज की तुलना लोग मोहम्मद रफी से कर रहे हैं। वहीं, इस युवक की आवाज सुनकर अब इनके फैंस की लिस्ट में महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी शामिल हो गए हैं।

छोटे मोहम्मद रफी

दरअसल, जुदीश राज नाम के ट्विटर यूजर ने यह वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “इस लड़के का नाम सौरव किशन वो केरल के कोझिकोड का रहने वाले हैं। लोकल एरिया में लोग उन्हें छोटा रफी के नाम से जानते हैं।” यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, लोग लड़के को छोटा रफी कहकर बुला रहे हैं। तमाम यूजर्स ने किशन की आवाज और उनके गानों की तारीफ की है और ऐसे टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए हर तरह की मदद करने की अपील की है।

इस वीडियो को आनंद महिंद्रा तक ने शेयर किया है। आनंद महिंद्रा ने इस युवक का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम लोग कई दशक से नए मोहम्मद रफी का इंतजार कर रहे थे। इसकी आवाज सुनकर लग रहा है कि हम लोगों को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े। मैं इस क्लिप से आगे नहीं बढ़ पा रहा हूं।”

बता दें कि, सौरव से पहले रानू मंडल का वीडियो भी काफी चर्चा में आया था। रानू की आवाज की तुलना लोग लता मंगेशकर से करने लगे थे। यहां तक कि रानू को हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका भी दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here