पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद नासूर बन गया है: सोनिया गांधी

0

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के एक शिविर पर आतंकवादियों के हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों के शहीद होने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गहरा शोक जताते हुए गुरुवार(27 अप्रैल) को कहा कि पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद एक नासूर बन गया है।

फाइल फोटो।

कांग्रेस ने एक ट्वीट में कहा कि, ‘श्रीमती गांधी ने आज कुपवाड़ा में तीन जवानों की शहादत पर गहरा शोक व्यक्त किया।’ इस हमले में सेना के एक कैप्टन सहित तीन सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए, जबकि पांच सैनिक घायल हुए हैं।

Also Read:  जानिए क्या है 'पंजाब पुलिस अधिकारी' हरलीन मान के वायरल फोटो के पीछे की सच्चाई?

सोनिया ने कहा कि आए दिन होने वाले उग्रवादी हमलों से निश्चित रूप से पूरा देश चिंतित है। उन्होंने कहा कि ‘पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित आतंकवाद एक नासूर बन गया है।’ कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी इस हमले में शहीद हुए तीनों जवानों के परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की है।

Also Read:  गुजरात के 20 नवनिर्वाचित मंत्रियों में से 18 करोड़पति, ADR की रिपोर्ट से हुआ खुलासा

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘बार बार आतंकवादी हमला होना, विशेषकर सेना के शिविरों पर, बेहत चिंतित करने वाला है। इनका मुकाबला रणनीतिक एवं निर्णायक कार्रवाई के जरिये होना चाहिए।’

बता दें कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकियों ने आज सुबह चार बजे कुपवाड़ा के चौकीबल स्थित पंजगांव में सैन्य शिविर पर हमला बोल दिया, जिसमें एक कैप्टन समेत तीन सैन्यकर्मी शहीद हो गए और पांच सैनिक घायल हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकी जवाबी कार्रवाई में मारे गए।

Also Read:  मुजफ्फरनगर में कचरे के डिब्बे में मिले चार भ्रूण, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here