बीजेपी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर, यूजर्स ने ऐसे लिए मजे

0

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर गुरुवार (27 दिसंबर) को रिलीज़ हुआ है। इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे। भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ लिखी है। संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं।

द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर

इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहें है। फिल्म में अक्षय खन्ना पूर्व प्रधानमंत्री के सलाहकार संजय बारू के किरदार में, दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में है। वहीं, सुजैन बर्नर्ट पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, आहना कुमरा प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी और अर्जुन माथुर राहुल गांधी का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। जबकि हंसल मेहता फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

फिल्म के इस ट्रेलर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। बीजेपी ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा कि, दिलचस्प कहानी, कैसे एक परिवार ने देश को 10 साल के लंबे समय तक जकड़ के रखा। क्या डॉ. मनमोहन सिंह सिर्फ एक प्रतिनिधि थे, जो उस समय तक पीएम की कुर्सी पर बैठाए गए जब तक वारिस तैयार नहीं हो गया था?

बीजेपी के ट्रेलर शेयर करते ही कांग्रेस की तरफ से हमले शुरू कर दिए गए। वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी बीजेपी पर निशाना साधना शुरु कर दिया। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय झा ने ट्विटर पर लिखा, तो यह एक राजनीतिक पार्टी अपने दुर्भावनापूर्ण एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए बॉलीवुड का इस्तेमाल कर रही है। ये लोग हताश हैं। लेकिन इनकी घबड़ाहट समझी जा सकती है। जाने के लिए कुछ महीने का ही समय बाकी है, दोस्तों।

वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी बीजेपी के इस ट्वीट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। AAP समर्थक अमित मिश्रा ने कमेंट करते हुए लिखा, “बीजेपी वालों को “मंदिर” के नाम पर वोट नहीं मिला तो अब वह मूवी के नाम पर वोट मांगने की तैयारी में है… 4 साल में एक भी काम नहीं उनके पास जो वह जनता को दिखा सके या बता सकें। जय हो।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कमल कीचड़ में खिलता है यह तो पता था, पर कमल को दूसरों पर कीचड़ फेंकता है विचित्र अजूबा भी आज देख लिया। भाजपा को नेहरू से लेकर मनमोहन को बदनाम करने की घटिया हरकत की बजाय अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान देना चाहिए।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दें रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here