पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज

0

पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर गुरुवार (27 दिसंबर) को रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे।

ट्रेलर

भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ लिखी है। संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं। हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है।

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के ट्रेलर में अनुपम खेर का दमदार एक्टिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना पूर्व प्रधानमंत्री के सलाहकार संजय बारू के किरदार में, दिव्या सेठ शाह फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में है। वहीं, सुजैन बर्नर्ट पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, आहना कुमरा प्रियंका गांधी के किरदार में नजर आएंगी और अर्जुन माथुर राहुल गांधी का रोल निभा रहे हैं।

अनुपम खेर से लेकर फिल्म से जुड़े अन्य कलाकारों ने इसके ट्रेलर को ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। जबकि हंसल मेहता फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के चक्कर में अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हो पा रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here