केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बताया 23 साल पहले अभिनेता सैफ अली खान ने दी थी उन्हें यह सलाह

0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को मुंबई में आयोजित ईशा अंबानी की शादी की पार्टी में सैफ अली खान से मुलाकात की। इस मुलाकात की एक तस्वीर स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने यह भी शेयर किया कि 1995 में जब वह मुंबई आई थीं तो सैफ अली खान ने उन्हें क्या सलाह दी थी।

सैफ अली खान

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने लिखा, “23 साल पहले दिल्ली से आई एक नौसिखिया को एक राइजिंग स्टार ने बताया था कि मुंबई में कैसे पांव जमाने हैं। कुछ ऐसी टिप्स जिनसे आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए फाइट कर सकें। उन्हें पता था कि यह नौसखिया एक दिन स्टार बन सकती है। इन यादों के लिए शुक्रिया सैफ अली खान।”

इस पोस्ट के साथ ही स्मृति ने सेल्फी शेयर की है जिसमे सैफ अली खान और स्मृति ईरानी काफी खुश नजर आ रहे हैं। भले ही इन दिनों स्मृति राजनीति में सक्रिय है लेकिन कभी वह टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा रह चुकी हैं। स्मृति ईरानी को पहचान एकता कपूर के ‘सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी।

उनके इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा, एक बहुत ही प्रभावशाली महिला… आप बहुत ही भयानक हैं। सिर्फ इतना है कि आप व्यस्त समय के चक्कर में अपने शरीर की देखभाल नहीं कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘स्मृति, आपने दुनिया को साबित कर दिया है कि सभी स्थितियों में जीतने के लिए महिलाएं मजबूत और महत्वाकांक्षी हैं। आप कई लोगों के लिए एक आइकन और एक आदर्श मॉडल बन गए हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here