बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की बीमारी पर फिल्म निर्देशक सुजीत सरकार ने दी जानकारी, जानिए क्या कहा?

0

जब से बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने इस बात का खुलासा किया है कि, वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं। तभी से कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है इरफान खान को ब्रेन कैंसर हुआ है। इस ख़बर के सोशल मीडिया पर फैलते ही बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस उनके शीघ्र स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहें है।

बीमारी को लेकर चल रहीं कई अफवाहों के बीच अब फिल्ममेकर शूजीत सरकार ने फैन्स और मीडिया से इरफान खान के स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने का आग्रह किया और कहा कि अभिनेता ‘अब ठीक’ हैं और वह जल्द की दूसरा बयान जारी करेंगे।

इरफान खान

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पीकू’ में निर्देशक के तौर पर अभिनेता के साथ काम कर चुके शूजीत ने कहा कि इरफान उनके बहुत करीब हैं। उन्होंने बताया, मुझे लगता है कि इरफान पहले ही एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर चुके हैं और उन्होंने उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें नहीं लगाने को कहा है। वह एकमात्र अभिनेता हैं जिन्हें हमारे देश में हॉलीवुड स्टार कहा जाता है, जो शीर्ष निर्देशकों के साथ काम कर चुके हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘मैं उनसे दो तीन बार मिल चुका हूं, वह फिर से बयान जारी करने वाले हैं। आपके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा। वह एक शानदार व्यक्ति हैं, मैं उनके बहुत करीब हैं। कृपया चिंता मत कीजिए, वह अब ठीक हैं, वह जल्द ही बयान जारी करेंगे।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘लेकिन कृपया, मैं हाथ जोड़कर कहता हूं कि अटकलें मत लगाइए।’

बता दें कि, इससे पहले अभिनेता इरफान खान की बीमारी को लेकर चल रहीं अफवाहों के बीच पहली बार इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने चुप्पी तोड़ी थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर इरफान खान की बीमारी के बारे में बात की है और फैंस से दुआ करने के लिए कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here