शिवपाल का अखिलेश पर हमला, कहा- मुलायम को अध्यक्ष पद सौंपें अन्यथा बनाउंगा नया मोर्चा

0

समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा कि अखिलेश यादव तीन महीने में अध्यक्ष पद मुलायम सिंह यादव को सौंपने का अपना वायदा पूरा करें अन्यथा वह नयी पार्टी बनाने के मकसद से धर्म निरपेक्ष मोर्चे का गठन करेंगे।

शिवपाल सिंह
file photo

पीटीआई की ख़बर के मुताबिक, शिवपाल ने कहा अखिलेश यादव ने तीन महीने का समय मॉंगा था और कहा था कि तीन माह बाद पार्टी व पद वापस नेता जी मुलायम सिंह यादव को सौंंप दूंगा। अखिलेश अपना वायदा पूरा करें वरना हम भी नयी पार्टी बनाने के लिये सेक्यूलर मोर्चे का गठन करेंगे।

Also Read:  राजनीतिक दलों की फंडिंग पर जांच करने के लिए हो एक स्वतंत्र कमीशन: अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा कि अखिलेश अब मुलायम को अब पद सोंपैं और समाजवादी परिवार को जोडने का काम करे। समाजवादी होने का जो लोग दावा ठोक रहे हैं, सभी को पता है पार्टी किसने खड़ी की है।

शिवपाल ने यहां पत्रकार वार्ता में कहा कि जब भ्रष्ट अधिकारी भ्रष्टाचारी साा से सीधी भागीदारी कर लेते हैं तब प्रदेश का बुरा हाल हो जाता है जो हमारी पूर्ववर्ती सरकार में हुआ। वही हाल अब होने लगा है पिले दो तीन माह में हमारे निर्वाचन क्षेत्र में साा के नशे में भले लोगों के साथ जुल्म किया जा रहा है।

Also Read:  फिल्म समीक्षा: दमदार अभिनय दिखाकर शाहरुख खान पर भारी पड़े नवाजुद्दीन, असरदार डायलॉग्स का हेवी डोज है 'रईस'

उन्होंने राम गोपाल यादव का नाम लिए बगैर कहा कि पार्टी संविधान रचयिता शकुनि को गीता पढना चाहिए। सबको पता है सपा किसने बनाई। मुलायम ने सपा खड़ी की और लाखों लोगों को फायदा पहुॅंचाया है।

Also Read:  जया जेटली का दावा- सोनिया गांधी ने चिदंबरम को चिट्ठी लिखकर की थी 'तहलका' की मदद

जो लोग आज समाजवादी होने का दावा ठोक रहे हैं उन्होने ही लोकसभा चुनाव मे टिकट बांटे और संख्या पांच रह गयी। शिवपाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट बॉंटे तो 227 से 47 की संख्या रह गयी। अब वह खुद ही आकलन कर लें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here