‘शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल’ के टकराव पर, अजय ने धमकी भरे अंदाज में कहा- किसी में हिम्मत नहीं मेरे सामने टिक सके

0

अजय देवगन की ‘शिवाय’ और करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज दीवाली पर होने जा रही हैं। दोनों के एक साथ रीलीज़ होने पर दोनों में से किसी एक फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। लेकिन अजय देवगन को इस बात की कोई परवाह नहीं है।

new-releases-fail-miserably-all-eyes-on-shivaay-ae-dil-hai-mushkil

अजय देवगन ने कहा, ‘मैं ‘शिवाय’ को लेकर कॉन्फिडेंट हूं, क्योंकि जब मैंने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया था तब कोई दूसरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज नहीं हो रही थी।

Also Read:  सफाई कर्मचारी ने लगाई बैंक से गुहार जिस तरह किया विजय माल्या का कर्ज माफ, उसी तरह मेरा भी कर्ज माफ करे बैंक

ये भी पढ़े-बॉलीवुड में छिड़ी जंग, प्रकाश झा ने KRK विवाद में अजय देवगन का समर्थन किया

जब अजय देवगन से दोनों फिल्मों के टकराव पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘इसका हमारी फिल्म से कोई लेना- देना नहीं है। मैं अब किसी से जंग के मूड में नहीं रहता हूं। इन सबसे मैं ऊपर उठ चुका हूं। मैं सिर्फ अपना काम करता हूं और दूसरों की जिंदगी में दखल नहीं देता हूं। वैसे अगर मैं लड़ने पर उतर आऊं, तो किसी में इतनी हिम्मत नहीं कि मेरे सामने टिक सके।’

Also Read:  बेंगलुरु के इस होटल ने हिंदू-मुस्लिम दंपति को कमरा देने से किया इनकार

ये भी पढ़े-KRK का दावा अजय देवगन ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की आलोचना के लिए दिया था पैसों का ऑफर

गौरतलब है कि अजय देवगन की ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बॉक्स ऑफिस पर टकराव से पहले चीजें उस समय विकृत रूप से सामने आईं जब कल अभिनेता ने एक ऑडियो साझा किया जिसमें केआरके को यह कहते हुए सुना गया कि करण जौहर ने ‘शिवाय’ के खिलाफ ट्वीट करने के लिए उन्हें पैसे दिए थे। ऑडियो में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस ऑडियो की रिकॉर्डिंग ‘शिवाय’ के निर्माता कुमार मंगत ने की है।

Also Read:  न्यायपालिका पर आक्रामकता का खतरा, जजों की नियुक्ति प्रक्रिया को कोई हाईजैक नहीं कर सकता: चीफ जस्टिस टीएस ठाकुर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here