KRK का दावा अजय देवगन ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म की आलोचना के लिए दिया था पैसों का ऑफर

0

फिल्म ‘शिवाय’ को नुकसान पहुंचाने के आरोप से घिरे फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान (केआरके) ने अजय देवगन पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें करण जौहर ने शिवाय की आलोचना करने के लिए पैसे नहीं दिए उल्टा अजय देवगन ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की आलोचना के लिए पैसों का ऑफर दिया था जिसे मैंने ठुकरा दिया था। अजय देवगन ने इस मामले में करण जौहर पर भी आरोप लगाया है।

अजय देवगन की ‘शिवाय’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के अगले महीने बॉक्स ऑफिस पर टकराव से पहले चीजें उस समय विकृत रूप से सामने आईं जब कल अभिनेता ने एक ऑडियो साझा किया जिसमें केआरके को यह कहते हुए सुना गया कि करण जौहर ने ‘शिवाय’ के खिलाफ ट्वीट करने के लिए उन्हें पैसे दिए थे। ऑडियो में इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इस ऑडियो की रिकॉर्डिंग ‘शिवाय’ के निर्माता कुमार मंगत ने की है।

भाषा की खबर के अनुसार, एक अन्य ट्वीट में केआरके ने कुमार और ‘सिंघम’ के अभिनेता पर आरोप लगाते हुए लिखा, ‘‘कुमार और अजय ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की आलोचना करने के लिए पैसे का प्रस्ताव दिया था, साथ ही टेप में भी वह इसकी पेशकश कर रहे हैं लेकिन मैंने इसे अस्वीकार कर दिया। मैंने उनसे कहा कि मैं ऐसा स्वतंत्र होकर करूंगा।’’

करण जौहर की करीबी दोस्त और अजय की पत्नी काजोल ने भी इस विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने अजय देवगन द्वारा जारी ऑडियो लिंक को रि-ट्वीट करते हुए लिखा है ‘‘स्तब्ध हूं’’. इस विवाद के बाद अजय-काजोल और करण के प्रशंसक एक दूसरे की आलोचना कर रहे हैं. दोनों फिल्में दीपावली के मौके पर 28 अक्टूबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होंगी।

LEAVE A REPLY