VIDEO: यूपी के मुज़फ्फरनगर में वैलेंटाइन डे के विरोध में शिवसैनिकों ने किया लट्ठ पूजन, कहा- हम प्राचीन संस्कृति को अपने भारत में पनपने नहीं देंगे

0

हर साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है, इस दिन कपल्स अपने पार्टनर को फूल, चॉकलेट, और गिफ्ट्स देकर अपने प्यार और रिश्ते का जश्न मनाते हैं। इसी बीच, रविवार(11 फरवरी) को यूपी के मुज़फ्फरनगर में शिवसेना कार्यालय पर शिवसैनिकों ने वैलेंटाइन डे के विरोध में लठ पूजन करते हुए वैलंटाइन्स डे मानाने वाले युवाओ को चेतावनी दी है।

वैलेंटाइन
फोटो- जनसत्ता

न्यूज़ 18 हिंदी की ख़बर के मुताबिक, कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर कोई भी नवयुवक वैलंटाइन्स डे मनाता हुआ पकड़ा गया तो शिवसैनिक अपने स्टाईल से लठ के द्वारा उनकी खातिर करेंगे। शिवसैनिक लोकेश सैनी ने बताया की शिव सैनिको ने वैलेंटाइन डे का विरोध करते हुए लठ पूजन का आयोजन किया है। हमारा उद्देश्य लोगो को ये समझाना है, वैलियन नाम का प्राचीन संस्कृति में एक अय्याश किस्म का व्यक्ति था, उसके उपलक्ष में वैलेंटाइन डे मनाया जाता है।

14 फरवरी को कुछ अय्याश किस्म के नवयुवक वैलेंटाइन डे मानते है और भोली भाली लड़कियों बहला फुसला कर उनके साथ अश्लील हरकते करते हैं। वैलेंटाइन डे की आड़ में लव जेहाद बढ़ावा दिया जाता है इसलिए हमने लठ पूजन किया है।

ख़बर के मुताबिक, साथ ही उन्होंने कहा कि अगर वैलेन्टाइन डे के दिन कोई भी व्यक्ति होटलों, रेस्टोरेंट, पार्को और सड़कों पर आवारा गर्दी करता हुआ पकड़ा गया तो उसकी अच्छी तरह से खातिर की जाएगी। हम सुप्रीम कोर्ट की इज्जत करते हैं मगर हमारा ये कहना है की 365 दिन है कोई प्यार का इज़हार रोज करे हमें कोई दिक्कत नहीं है पर हम प्राचीन संस्कृति को अपने भारत में पनपने नहीं देंगे।

देखिए वीडियो :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here