उत्तर प्रदेश: CM योगी के कार्यक्रम में सोती हुई नजर आईं BJP सांसद हेमा मालिनी, वीडियो वायरल

0

रविवार को यूपी के मथुरा जिले में वैटनरी विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक समेत कई दिग्गज नेताओं ने शिरकत की थी। इस दौरान स्थानीय बीजेपी सांसद और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी और वृंदावन के बीजेपी विधायक कारिंदा सिंह मंच पर सोते हुए नजर आए, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हेमा मालिनी

वायरल हो रहें इस वीडियो में आप बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को कार्यक्रम के दौरान सोते हुए देख सकते हैं। इस कार्यक्रम में हेमा मालिनी ही अकेली नहीं थीं जो सो रही थीं। हेमा के साथ गोवर्धन के विधायक कारिंदा सिंह भी प्रसन्नचित होकर सोते दिखे।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, इस दौरान मंच पर CM योगी आदित्यनाथ के अलावा ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण भी मौजूद थे।

नवभारत टाइम्स की ख़बर के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वैटनरी विश्वविद्यालय में राज्यपाल राम नाईक के साथ पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के पहले योगी वृंदावन में हासानन्द गो ग्राम की भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल हुए।

यहां उन्होंने कहा कि अगर देश को बचाना है तो गाय और गंगा को बचाना होगा। उन्होंने कहा हमारी सरकार गाय के संरक्षण और संवर्धन के लिए संकल्पित है। कहा कि भारतीय संस्कृति में गाय कभी अनुपयोगी नहीं हो सकती।

देखिए वीडियो :

https://youtu.be/NymkQmcLSDU

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here