शाहरुख खान का चौंकाने वाला बयान, बोले- मेरे पास कोई फिल्म नहीं है

0

बॉलीवुड में ‘किंग खान’ के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, अभी उनके साथ कोई फिल्म नहीं की है। शाहरुख खान आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई।

शाहरुख खान
file photo

शाहरुख खान ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, “मेरे पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है। मैं किसी फिल्म पर काम नहीं कर रहा हूं। आमतौर पर यह होता है कि जब आपकी एक फिल्म पूरी होने वाली होती है, तब आप नई फिल्म पर काम शुरू कर देते हैं और तीन-चार महीने में उसमें इन्वॉल्व हो जाते हैं। लेकिन इस बार मैं ऐसा महसूस नहीं कर रहा हूं। मेरा दिल मुझे इजाजत नहीं दे रहा है। मुझे ऐसा लग रहा है कि कुछ वक्त और लेना चाहिए। फिल्में देखनी चाहिए, कहानी सुननी चाहिए और ज्यादा से ज्यादा किताबें पढ़नी चाहिए।”

शाहरुख ने आगे कहा, “मेरे बच्चे अपनी कॉलेज स्टेज पर हैं। बेटी (सुहाना) कॉलेज जा रही है और बेटा (आर्यन) पढ़ाई पूरी करने जा रहा है। इसलिए मैं अपना ज्यादातर वक्त फैमिली के साथ बिताना चाहता हूं।” शाहरुख खान आखिरी बार पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी।

गौरतलब है कि, शाहरुख की आखिरी हिट फिल्म हैप्पी न्यू ईयर 2014 में आई थी। इसके बाद उन्होंने दिलवाले, फैन, ऐ दिल है मुश्किल, डियर जिंदगी, रईस, जब हैरी मेट सेजल और जीरो में काम किया।

बता दें कि, बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं। शाहरुख ने अपनी फिल्मों के दम पर ही अपनी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग मेनटेन की है। शाहरुख खान बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं, जो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब इस्तेमाल करते हैं और इसिलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वो फैन्स के ट्वीट्स का जवाब भी देते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here