उत्तर प्रदेश: स्कूल बस के कंडक्टर ने अश्लील वीडियो दिखाकर छात्राओं से की छेड़छाड़ की कोशिश, परिजनों ने की पिटाई

0

हरियाणा के गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद भी देश में स्कूल की छात्रा से छेड़खानी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। यूपी के बागपत में स्कूल बस में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि पहले कंडक्टर ने छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाया और फिर उनके साथ कथिततौर पर छेड़छाड़ करने की कोशिश की।

छेड़छाड़
फोटो- ANI

छात्राओं ने इसकी जानकारी जब परिजनों को दी तो वे भड़क गए। अभिभावकों ने बुधवार(11 अक्टूबर) को कंडक्टर के साथ ही बस के ड्राइवर की भी पिटाई की और बस में तोड़फोड़ भी की। मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए कंडक्टर को नौकरी से निकाल दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना मंगलवार (10 अक्टूबर) की बताई जा रही है। छात्रा ने मंगलवार को घर जाकर बताया कि कंडक्टर स्कूल से घर जाते समय बस में ऐसा वीडियो दिखा रहा था। जिसके बाद अगले दिन अभिभावकों ने बस को रास्ते में रोककर कंडक्टर और ड्राइवर की पिटाई कर दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बागपत के सेंट एंजल पब्लिक स्कूल के इस कंडक्टर और ड्राइवर को हिरासत में लिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की ख़बर के मुताबिक, मामले में बस कंडक्टर को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है। उस पर पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने स्कूल को हर बस में दो सीसीटीवी कैमरा लगावने और उसके पीछे तीन हेल्पलाइन के नंबर लिखवाने का निर्देश दिया है। पुलिस ने स्कूल को बसों के ड्राइवरों और कंडक्टरों के मल्टीमीडिया फोन रखने पर भी रोक लगाने का निर्देश दिया है।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि प्रद्युम्न ठाकुर की हत्या के बाद किसी स्कूल में इस तरह की हरकत को अंजाम दिया गया हो इससे पहले हरियाणा के सोनीपत में स्थित ओम पब्लिक स्कूल के एक छात्रा ने स्कूल स्टाफ के दो कर्मचारियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here