BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने महादेव की आरती का शेयर किया वीडियो, ट्विटर पर जमकर हुए ट्रोल

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

संबित पात्रा

दरअसल, सावन के आखिरी सोमवार (3 अगस्त, 2020) को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। दो मिनट 19 सेकेंड की इस वीडियो क्लिप में संबित पात्रा घर के पूजास्थल में पूजा-पाठ कर रहे थे। साथ में पुजारी और कई और लोग भी थे, जो आरती गाने के साथ ताली, घंटी और शंख बजा बजा रहे थे। इस दौरान एक व्यक्ति उनके द्वारा भगवान शिव की आरती उतारने का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। संबित पात्रा ने जैसे ही ये वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया, लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे।

एक यूजर ने लिखा, “हम भी पूजा आरती करते है लेकिन तेरी तरह रोज रोज नही वीडियो नही डालते अब यह भक्ति नही दिखावा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस देश में लगभग हर धार्मिक आदमी पूजा पाठ करता है लेकिन केवल कुछ ही ढोंगी इसका प्रचार करते हैं, फिर चाहे वे केदारनाथ की गुफा में ही क्यों न हों।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जगह के हिसाब से पूजा होती है ढोंगी भगवान आपको बोलने आया था मेरी पूजा खड़े होकर किया कर बड़ा आए ज्ञान बांटने वाले।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अबे पूजा मैं भी रोज करता हूँ पर तेरी तरह मेरे पास कैमरा नही है ढोंगी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “सनातन धर्म में भगवान जी की आरती सदैव खड़े होकर की जाती है और केवल अपाहिजों को इसमें दोष नहीं लगता यदि वे बैठे या लेटे हों। बीमारी का ढ़ोग किया, देशभक्ति का ढ़ोंग किया और अब पूजा का ढ़ोंग कर रहा है बेशर्म।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here