संबित पात्रा ने पुरी के लोगों को अपनी गायन प्रतिभा से कराया रूबरू, क्रिमिनल के ‘तुम मिले दिल खिले…’ का तेलुगु संस्करण गाकर सभी को चौंकाया, वीडियो वायरल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के प्रत्याशी संबित पात्रा एक बार फिर चर्चा में हैं। बता दें कि पुरी संसदीय सीट से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार के रूप में उनके नाम की घोषणा के बाद से वह नियमित रूप से खबरों में बने हुए हैं। इस बीच संबित पात्रा ने पुरी निवासियों को अपनी गायन प्रतिभा से भी रूबरू कराया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एक योग्य सर्जन से राजनेता बने संबित पात्रा पुरी संसदीय सीट से बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरने के बाद अब चुनावी राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। पुरी से बीजेपी के उम्मीदवार के रूप में घोषित किए जाने के बाद से ही पात्रा ने पूरे उत्साह के साथ चुनावी अभियान में जुटे हुए हैं। शुक्रवार को पात्रा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को पुरी में रहने वाले ‘एक बड़ी तेलुगु आबादी’ के बारे में जानकारी दी।

पात्रा ने ट्वीट कर लिखा कि पुरी में एक बड़ी आबादी तेलुगु समुदाय की भी है और बीजद सरकार ने उनकी उपेक्षा की है। कृपया मेरा भाषण देखें जहां मैंने उनसे सभी मुद्दों को हल करने का वादा किया, समस्याएं वहां भी विकास के लिए काम करती हैं जो बीजेडी द्वारा नहीं की गई हैं।

पात्रा ने अपने भाषण का एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वे पुरी के तेलेगु बहुल पेंटाकाटा क्षेत्र में एक बड़ी चुनावी सभा को पूरी तरह से तेलुगु में संबोधित करते हुए दिख रहे हैं। बेशक, वह एक स्क्रिप्ट से पढ़ रहे थे, लेकिन उनके तेलुगु दर्शकों को लिए ये किसी प्यार से कम नहीं था।

इसके अलावा पात्रा ने लोकप्रिय हिंदी फिल्म ‘क्रिमिनल’ के प्रसिद्ध गीत ‘तुम मिले दिल खिले…’ के तेलुगु संस्करण ‘तेलुसा मानका’ गाकर सभी को हैरान कर दिया। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने इस हिन्दी गाने का तेलुगू वर्जन ‘तेलुसा मनासा’ गाया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है पुरी में एक बड़ी आबादी तेलुगु भी है। प्रचार के दौरान उनकी मांग पर एक लोकप्रिय तेलुगु गाना गाया। भीड़ का जोश साफ दिख रहा था, यकीन नहीं होता? जरूर देखें। बता दें कि संबित का यह वीडियो करीब 2 मिनट 20 सेकंड का है और इसे अब तक एक लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। उन्होंने आखिरी में लिखा है कि मेरे आराध्य तेलुगु मित्रों को ढेर सारा प्यार।

बता दें कि इस साल के लोकसभा चुनाव सात चरणों में हो रहे हैं। 23 मई को परिणाम घोषित होंगे। टीवी डिबेट में अकसर मुखर दिखने वाले बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी इस बार चुनाव मैदान में हैं। ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से से बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार के रूप में संबित पात्रा के नाम की घोषणा के बाद से वह नियमित रूप से खबरों में बने हुए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here