VIDEO: फिल्म ‘रेस 3’ के सेल्फिश गाने में यूलिया वंतूर को मौका देकर ट्रोलर्स के निशाने पर आए सलमान खान

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ का नया गाना ‘सेल्फिश’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ था, लेकिन शुक्रवार(25 मई) को यह गाना भी रिलीज हो गया है। इस गाने को सलमान खान ने लिखा है और इसे आतिफ असलम और सलमना की दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है।

file photo- indiatvnews.com

गौरतलब है कि, ‘रेस 3’ को लेकर पहले से ही फैन्स में उस तरह का उल्लास नहीं था जैसा ‘सुल्तान’ या ‘टाइगर जिंदा है’ के दौरान था। जहां एक ओर इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं वही दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होनें सलमना और यूलिया को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

‘रेस3’ का गाना ‘सेल्फिश’ को सलमना की दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है जिससे फैंस काफी नाराज है और उन्होंने सलमान को टैग करते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। यूजर्स का कहना है कि, सलमान को इस गाने के लिए फीमेल सिंगर कोई और नहीं मिली जो उन्होंने इस गाने के लिए यूलिया को चुना।

एक यूजर ने लिखा, ‘सलमान के सामने म्यूजिक डायरेक्टर क्या बोलेगा यार…इतना बेकार सॉन्ग क्या कर रहे हो कुछ भी…इसको ट्यूबलाइट बनाने का इरादा है आई थिंक।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘भाई यूलिया को रोमानिया भेज दो।’

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘सारी सलमान, लेकिन यह आजतक का सबसे खराब सॉन्ग है! प्लीज अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग-अलग रखो। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं और तुम्हारी फिल्म जरूर देखेंगे लेकिन हमें आपकी फिल्मों से कुछ उम्मीद रहती है, हम डेजी, साकिब, रेमो और यूलिया जैसे लोगों को नहीं झेल सकते।’

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

सलमान खान ने गाने को रिलीज करते हुए ट्वीट किया, ‘एक बार ‘सेल्फिश’ होके जिओ न…’

गौरतलब है कि, रेस3 का पहला गाना ‘हिरिए’ रिलीज हुआ था जिसमें सलमान और जैकलिन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। रेस3 का दूसरा गाना ‘सेल्फिश’ कश्मीर में फिल्माया गया है इस गाने में सलमान, जैकलीन, बॉबी देओल और डेजी शाह नजर आ रहे हैं। फिल्म को रेमों डियूजा ने डायरेक्ट किया है, फिल्म ईद के मौक पर 15 जून को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here