फिल्म ‘रेस 3’ के सेट से लीक हुआ सलमान खान का बाइक स्टंट, वीडियो वायरल

0

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शुटिंग के बीच सलमान खान की कुछ तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि यह तस्वीर व वीडियो फिल्म ‘रेस 3’ के सेट से लीक हुई हैं जिसमें सलमान खान नज़र आ रहे हैं।

वायरल हो रहें इस फोटोज़ और वीडियो में सलमान काफी उम्दा और साहसी बाइक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं। जिसको देखकर लग रहा है कि, फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन नज़र आने वाला है। ख़बरों के मुताबिक, ‘रेस 3’ के एक्शन स्टंट्स को कोरियॉग्राफ किया है हॉलिवुड एक्शन को-ऑर्डिनेटर टॉम स्ट्रथर्स ने।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें वीडियो के एक सीन में दिख रहा है कि, सलमान खान जंगल में बाइक पर एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इस तरह सलमान खान के फैन्स को इशारा मिल जाएगा कि भाईजान किस तरह का एक्शन करने जा रहे हैं।

बता दें कि, रेमो डिसूज़ा निर्देशित इस फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस, साकिब सलीम, अनिल कपूर, डेज़ी शाह भी नज़र आएंगी। रेमो डिसूजा निर्देशित ‘रेस 3’ 2018 की ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

देखिए वीडियो :

Previous articleकांग्रेस ने पीयूष गोयल पर लगाया 650 करोड़ रुपये के लोन डिफॉल्टर कंपनी से संबंध होने का आरोप, रेल मंत्री को बर्खास्त करने की मांग
Next articleUN ने जारी की आतंकियों की नई लिस्ट, हाफिज सईद-दाऊद इब्राहिम समेत 139 पाकिस्तानियों के नाम शामिल