कोरियोग्राफर सरोज खान को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा काम, सलमान खान ने किया मदद का वादा

0

बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान ने कथित तौर पर कोरियोग्राफर सरोज खान की मदद करने का वादा किया है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक बैठक के दौरान उनके सामने कबूल किया है कि फिलहाल उनके पास कोई फिल्म ऑफर नहीं है। सरोज खान ने पिछले हफ्ते गुरुवार को सलमान खान से मुलाकात की थी, जहां दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई।

सरोज खान

मिड डे कि रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान हाल ही में सरोज से मिले और उन्हें काम दिलाने का वादा किया। इस मुलाकात के बारे में सरोज ने कहा, ”जब हम मिले तो सलमान ने पूछा कि आजकल मैं क्या कर रही हूं। मैंने उनसे ईमानदारी से कहा कि मेरे पास अभी कोई फिल्म नहीं है और मैं यंग एक्ट्रेसेज को इंडियन क्लासिकल डांस सिखा रही हूं। यह सुन सलमान ने कहा, ‘अब, आप मेरे साथ काम करेंगी।’ मुझे पता है कि वह अपने वादे के पक्के हैं।”

वहीं, सरोज खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की। बता दें कि यह अकाउंट अन-वेरीफाई (unverified) है। फटो शेयर करते हुए लिखा गया है, “इतने लंबे समय के बाद सलमान खान से मिलकर खुशी हुई! भगवान आपको हमेशा मेरी दुआएं दें!”

View this post on Instagram

It was a pleasure meeting you after so long @beingsalmankhan ! God bless you always my darling! ❣️

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

कयास लगाए जा रहे हैं कि दबंग 3 में सलमान कम से कम एक गाने के लिए उनको हायर कर सकते हैं। 1994 में सलमान ने सरोज पर आमिर खान का पक्ष लेने का आरोप लगाया था। बता दें कि सरोज खान ने बॉलीवुड के कई सारे गाने में कोरियोग्राफ किया है। वहीं सरोज सलमान खान की फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’, ‘अंदाज अपना अपना’ में कई सारे गाने को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं।

बता दें कि सलमान खान बी-टाउन में अपने दरियादिली के लिए फेमस हैं। वह किसी स्टार या किसी आम इंसान की मदद के लिए सबसे पहले सामने आते हैं। अभी हाल ही में सलमान खान भाग्यश्री पटवर्धन के बेटे अभिमन्यु दसानी को फिल्म नोटबुक में काम करने का मौका दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here