साजिद-वाजिद जोड़ी के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का मुंबई में निधन, बॉलीवुड शोक में डूबा

0

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान का 42 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनकी मौत से पूरा बॉलीवुड शोक में डूब गया है।

सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना किया से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले वाजिद खान बाद में दबंग अभिनेता की कई हिट फिल्मो का हिस्सा बने. इनमें दबंग सीरीज की तीनों फिल्में, वांटेड और जय हो जैसी फिल्में ख़ास हैं।

वैसे वाजिद की मौत के कारण का अब तक पता नहीं चला है लेकिन एक फ़िल्मी पत्रकार के अनुसार, उन्हें कोविद-19 का संक्रमण हुआ था। कोविद-19 के संक्रमण का सबसे बुरा प्रभाव मुंबई पर पड़ा है जहां अब तक इस वायरस से 1200 से अधिक लोगों की मौत हो गयी है।

वाजिद खान की मौत पर अब तक प्रतिक्रिया देने वालों में प्रियंका चोपड़ा, केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया, म्यूजिक डायरेक्टर और इंडियन आइडल जज विशाल डडलानी, अभिनेता वरुण धवन, गायक सोनू निगम और म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट शामिल हैं।

साल 2020 बॉलीवुड केलिए काफी ख़राब रहा है। सिर्फ एक महीना पहले बॉलीवुड के दो दिग्गज नाम, ऋषि कपूर और इर्र्फान खान, कैंसर की बिमारी के जंग में हार गए। दोनों ही दिग्गज अभिनेताओं की मौत सिर्फ दो दिनों के अंतराल पे हो गयी। और अब एक महीने बाद बॉलीवुड का एक और मशहूर नाम हम से रुखसत हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here