अभिनेता दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी पर कब्जा करना चाहता है बिल्डर, पत्नी सायरा बानो ने पीएम मोदी से लगाई मदद की गुहार

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भू-माफिया समीर भोजवानी के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद मांगी है। जिसे हाल ही में जेल से रिहा किया गया है। उन्होंने पति दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करके अपनी याचिका दायर की और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी टैग किया।

दिलीप कुमार
File photo

सायरा बानो ने रविवार (16 दिसंबर) को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा, “सायरा बानो की ओर से निवेदन- माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से छूट गया है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्‍वासन के बावजूद कोई एक्‍शन नहीं लिया गया। पद्म विभूषण से सम्मानित शख़्स को धन-बल के दम पर धमकी दी जा रही है। आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है।”

आपको बता दें कि 96 वर्षीय दिलीप कुमार का बंगला बांद्रा के संभ्रांत पाली हिल इलाके में स्थित है। बता दें कि समीर समीर के खिलाफ सायरा बानो ने इसी साल जनवरी में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने बिल्‍डर के खिलाफ दिलीप कुमार के बंगले पर कब्‍जा करने और धोखाधड़ी के मामले में केस दर्ज किया था। भोजवानी को अप्रैल में गिरफ्तार किया गया था।

बता दें कि, 95 साल के दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से अपनी हेल्थ संबंधित परेशानियों से घिरे हैं और ऐसे में सायरा बानो उन्हें ज्यादा से ज्यादा सकारात्मक महसूस कराने के लिए पूरा वक्त उनके साथ बिताती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here