VIDEO: BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए रोजाना 5 बार करें ‘हनुमान चालीसा’ का पाठ

1

मालेगांव बम विस्फोट मामले में लंबे समय तक कानूनी प्रक्रिया का सामना कर चुकीं इस मामले में अभियुक्त और मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने का आग्रह किया है। भाजपा सांसद ने लोगों से 5 अगस्त तक दिन में पांच बार हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कहा है। उनका मानना है कि इससे कोरोना महामारी दुनिया से समाप्त हो जाएगी।

साध्वी प्रज्ञा

हमेशा अपने बयानों के लेकर विवादों में रहने वाली भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट में लिखा, “आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें आज 25 से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।”

प्रज्ञा ठाकुर ने अपने इस ट्वीट के साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार कोरोना को फैलने से रोकने के लिए प्रयास कर रही है। इसी के तहत, भोपाल में 4 अगस्त तक के लिए लॉकडाउन किया जा रहा है। उन्होंने कहा, “जब लोग, देशभर में हिंदू एक स्वर में ‘हनुमान चालीस’ का पाठ करेंगे तो यह निश्चित रूप से काम करेगा और हम कोरोना वायरस से मुक्त होंगे। ये भगवान राम से आपकी प्रार्थना होगी।”

बता दें कि, अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन 5 अगस्त होना है। भूमि पूजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। देश में घातक कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां कोरोना संक्रमितों की संख्या का 13.5 लाख के करीब पहुंच गई है।

1 COMMENT

  1. This is peak of interpretation which media always performs . She never gauranteed or claimed that hauman chaliasa will cure eliminate corona but insted her thought waa that its a prayer before lord rama to eliminate corona..
    Please stop finding negativity in everything .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here