रेयान इंटरनेशनल स्कूल में बच्चे के साथ किया गया था यौन शोषण का प्रयास, बस कंडक्टर ने ली हत्या की जिम्मेदारी

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार(8 सितंबर) की सुबह दूसरी क्लास में पढ़ने वाले 7 साल के बच्चे का शव टॉयलेट में खून से लथपथ मिला था। इस मामले में बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

रेयान इंटरनेशनल
photo- khabarindiatv

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, करीब दस घंटे की छानबीन और स्कूल स्टाफ से पूछताछ के बाद पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया है। कंड़क्टर का नाम अशोक बताया जाता है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि जब बच्चे ने विरोध किया गया तो उसने बच्चे की हत्या कर दी। उसने बताया कि चाकू बस में था और वो उसके पास था, जब बच्चे ने विरोध किया तो उसने बच्चे को चाकू मार उसकी हत्या कर दी।

गुरुग्राम पुलिस के मुताबिक आरोपी कंडक्टर ने बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी, नाकाम होने पर उसने बच्चे की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी कंडक्टर ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है और आज आरोपी कंड़क्टर को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बता दें कि, हत्यारा अशोक रेयान स्कूल में पिछले आठ महीने से काम कर रहा था और वो गुड़गांव के ही घामरोज गांव का रहनेवाला है। बता दें कि शुक्रवार की सुबह मासूम की हत्या की सूचना के बाद सैकड़ों अभिभावकों ने स्कूल में तोड़फोड़ की। परिजनों ने स्कूल की तरफ से सांत्वना देने पहुंचे शिक्षकों पर भी हमला बोल दिया, स्कूल के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया।

बता दें कि, इस घटना के बाद से ही यह स्कूल सवालों के घेरे में है, लेकिन स्कूल की कार्यकारी प्रिंसिपल लापरवाही मानने को तैयार नहीं हैं। बच्चे के परिवार में मातम पसरा है, वो सदमे में हैं और लोगों में गुस्सा है। वो इंसाफ मांग रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here