क्या लोकसभा चुनाव लड़ेंगे कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा?, गाजियाबाद में लगे पोस्टर, लिखा- ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार’

0

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बाद अब गाजियाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति व यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर लगाए गए हैं। जिसके बाद से यह चर्चा होने लगी है कि क्या लोकसभा चुनाव से पहले प्रियंका गांधी के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा भी सियासी मैदान में एंट्री करेंगे?

रॉबर्ट वाड्रा
Photo: pti

गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास रॉबर्ट वाड्रा का एक पोस्टर लगा है। पोस्टर पर लिखा है, ‘गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार।’ इस पोस्टर के अंत में निवेदक गाजियाबाद युथ कांग्रेस लिखा हुआ है। इस पोस्टर में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस चीफ राहुल गांधी के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की भी तस्वीरें भी लगी हुई हैं। हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि पोस्टर युवक कांग्रेस ने लगाए हैं या नहीं।

बता दें कि एक महीने के अंदर दूसरी बार उत्तर प्रदेश में राबर्ट वाड्रा का राजनीति में ‘स्वागत’ करते पोस्टर देखे गए हैं। इससे पहले यूथ कांग्रेस मुरादाबाद ने भी ऐसी ही मांग की थी। वहां के पोस्टर में लिखा था, ‘राबर्ट वाड्रा जी, मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।’

बता दें कि वाड्रा या कांग्रेस की तरफ से इसपर अभी कुछ साफ नहीं कहा गया है लेकिन खुद वाड्रा ने एक फेसबुक पोस्ट से संकेत दिया था कि वह राजनीति से जुड़ने की इच्छा रखते हैं। बता दें कि रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here